पंजाब सरकार को समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा हैः कुलवंत सिंह कहा, बड़ी संख्या में युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा

By Firmediac news Sep 19, 2023
Spread the love

पंजाब सरकार को समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा हैः कुलवंत सिंह
कहा, बड़ी संख्या में युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा

 

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 19 सितंबर। आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा किये जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों और पार्टी की जन हितैषी नीतियों को समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है और बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। उपरोक्त विचार स्थानीय विधायक कुलवंत सिंह ने बातचीत में व्यक्त किए ।
इस मौके पर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह के अलावायूथ विंग के जिला अध्यक्ष अन्नू बब्बर और युवा नेता रविंदर सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने इन युवाओं का पार्टी में औपचारिक रूप से स्वागत करते हुए कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब के युवाओं की भलाई के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं, उससे युवा वर्ग में आशा की किरण जागी है और युवाओं का विश्वास आम आदमी पार्टी में लगातार बढता जा रहा है ।
इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष अनु बब्बर ने इन युवाओं को पार्टी में शामिल कराते हुए भरोसा दिलाया कि पार्टी में उनके मान-सम्मान का हर तरह से ख्याल रखा जाएगा । उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हमेंशा युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है, जिसके तहत सरकार अब तक लगभग 35000 युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान कर चुकी है और युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए पंजाब के खेल शुरू किए गए हैं। इस मौके पर युवा नेता मुख्तियार सिंह, जगदेव शर्मा, मलकीत रायपुर, लक्की नगारी, करमजीत कुमार आदि मौजूद थे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *