परविंदर सिंह सोहाना ने कैलों और मोहाली की बेटियों को जज बनने पर सम्मानित किया शहर व विधानसभा क्षेत्र के लिए बड़े गर्व की बात: सोहाना Firmedia C News Channel Team 

By Firmediac news Oct 13, 2023
Spread the love

परविंदर सिंह सोहाना ने कैलों और मोहाली की बेटियों को जज बनने पर सम्मानित किया
शहर व विधानसभा क्षेत्र के लिए बड़े गर्व की बात: सोहाना

Firmedia C News Channel Team

 

मोहाली 12 अक्तूबर । शिरोमणि अकाली दल हलका मोहाली के मुख्य सेवक परविंदर सिंह सोहाना ने आज पी.सी.एस. ज्यूडिशियल के नतीजों के बाद गांव कैलों और मोहाली के फेज-1 की दो लड़कियों से मुलाकात की और उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। इस मौके पर शिरोमणि कमेटी मेंबर मोहाली बीबी परमजीत कौर लौंडरां विशेष तौर पर उनके साथ थीं।
इस मौके पर परविंदर सिंह सोहाना ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के गांव के बेहद गरीब और मेहनती परिवार से आने वाली परमिंदर कौर अपनी कड़ी मेहनत, अपने माता-पिता की अच्छी परवरिश और अच्छी शिक्षा से पीसीएस ज्यूडिशियल क्लियर करके जज बनी हैं। उन्होंने कहा कि गांव कैलों के पंच सुरमुख सिंह की बेटी लोगों को न्याय देने के लिए जज के पद तक पहुंची है, जो हम सभी के लिए गर्व की बात है। इस मौके पर परविंदर सिंह सोहाना और उनकी टीम ने इस लड़की को सम्मानित किया। इसी बीच परविंदर सिंह सोहाना मोहाली के फेज 1 से अमनप्रीत कौर के घर पहुंचे, जिन्होंने पीसीएस न्यायपालिका परीक्षा उत्तीर्ण की है। उन्होंने कहा कि पिताजश तेग सिंह और माता दविंदर कौर की इकलौती बेटी अपनी अथक मेहनत, माता-पिता की अच्छी परवरिश और शिक्षकों की अच्छी शिक्षा से जज के पद तक पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि हलके की इन दोनों बेटियों ने हलके के लोगों का गौरव बढ़ाया है और देश-विदेश में मोहाली हलके का नाम ऊंचा किया है। इस मौके पर परविंदर सिंह सोहाना की ओर से अमनप्रीत कौर को विशेष तौर पर सम्मानित भी किया गया। इस मौके कुलदीप कौर कंग, गुरविंदर सिंह कैलों, डॉ. वरिंदर कुमार कैलों, जसमेर सिंह कैलों, गुरजीत सिंह कैलों, चरणजीत सिंह कैलों, बहादुर सिंह नम्दाबरदार कैलों, बलजीत सिंह कैलों, अमनप्रीत कौर के मामा जसविंदर सिंह मौजूद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *