पूरे मोहाली शहर में सड़कों का बुरा हाल न नगर निगम और न ही गमाडा कोई कार्रवाई कर रहा:परविंदर सिंह सोहाना कहा, गमाडा बना सरकार का कमाऊ पूत, करोड़ों रुपए प्रॉपर्टी टैक्स वसूलने वाली नगर निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला

By Firmediac news Oct 6, 2023
Spread the love

पूरे मोहाली शहर में सड़कों का बुरा हाल
न नगर निगम और न ही गमाडा कोई कार्रवाई कर रहा:परविंदर सिंह सोहाना

कहा, गमाडा बना सरकार का कमाऊ पूत, करोड़ों रुपए प्रॉपर्टी टैक्स वसूलने वाली नगर निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला

Firmedia  c News Channel Team 

मोहाली 6 अक्तूबर । शिरोमणि अकाली दल मोहाली के मुख्य सेवादार परविंदर सिंह सोहाना ने मोहाली में सड़कों की बेहद खराब हालत का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि इसके लिए नगर निगम मोहाली और गमाडा दोनों समान रूप से जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि गमाडा पंजाब सरकार का कमाऊ बेटा बना हुआ है और मोहाली नगर निगम में भ्रष्टाचार पूरी तरह से व्याप्त है। यही कारण है कि जो लोग मोहाली नगर निगम को करोड़ों रुपये का प्रॉपर्टी टैक्स देते हैं, वे बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित हैं।
परविंदर सिंह सोहाना ने कहा कि मोहाली नगर निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक भी सड़क ऐसी नहीं है जो टूटी न हो। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार सड़कों पर सिर्फ पैच वर्क करने वाली सरकार रही और वर्तमान सरकार भी उससे भी गुजर चुकी है। उन्होंने कहा कि गमाडा के नए सेक्टरों में बुनियादी ढांचे के विकास की जिम्मेदारी गमाडा की है, लेकिन इन नए सेक्टरों में सड़कों की हालत काफी दयनीय है। उन्होंने कहा कि गमाडा आगे दौड़ पीछे चौड़ वाली कार्रवाई कर रहा है और प्रॉपर्टी डीलर बन गया है। उन्होंने कहा कि गमाडा का पूरा ध्यान कमाई पर है और उसे शहर के इंफ्रास्ट्रक्चर से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि अकाली दल सरकार ने मोहाली में बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए 2500 करोड़ रुपये खर्च किए। उन्होंने कहा कि मोहाली में जो भी महत्वपूर्ण कार्य हुए हैं, वे अकाली सरकार की देन हैं, जबकि कांग्रेस या आप सरकार ने न तो मोहाली शहर में कोई प्रोजेक्ट लाया और न ही बुनियादी ढांचे के विकास के मामले में कोई कदम उठाया है। उन्होंने मांग की कि मोहाली नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच कराई जाए और जनता के पैसे का दुरुपयोग करने वाले जिम्मेदार लोगों को सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र की सड़कों की हालत तत्काल सुधारी जाये। उन्होंने कहा कि इसी तरह वर्तमान सरकार को नए सेक्टरों की सड़कों की खस्ता हालत को सुधारने के लिए गमाडा अधिकारियों को निर्देश देने चाहिए।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *