पूर्व एसपी और भगवान परशुराम मंदिर मौजूदा अध्यक्ष वी के वैद को मिली बड़ी जिम्मेदारी

By Firmediac news Aug 20, 2023
Spread the love


बनाये गए श्री हिन्दू तख््त मोहाली जिले के चेयरमैन’

मोहाली 20 अगस्त (गीता)। मोहाली जिले के जाने-माने नाम पूर्व एसपी वी के वैद को श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण कुमार द्वारा बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। गौरतलब है कि श्री हिंदु तख्त अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण कुमार की छत्रछाया में दिनोंदिन प्रगति की राह पर है। बात करें पंजाब की धार्मिक क्षेत्र की बड़ी हस्तियों की तो चाहे वह गौ रक्षा दल के सतीश कुमार हों ,या फिर गौ माता के लिए अपना सारा जीवन लगा देने वाले कीमती लाल या फिर पटियाला से शिवसेना शिंदे ग्रुप के पंजाब अध्यक्ष हरीश सिंगला की। सभी को एक प्लेटपफारम के नीचे लाने का श्रेय प्रवीण कुमार को जाता है।
इतना ही नहीं मोहाली में एसपी वैद जैसे कई महानुभाव इसमें बड़ी सकारात्मक भूमिका निभाते हैं। इस मौके पर एसपी वैद ने कहा कि वैसे तो मोहाली की जनता की सेवा में सालों से लगा हूं लेकिन अब जिम्मेदारी बड़ी मिली है और सभी हिंदू धर्म की ताकतों को एकजुट करके सनातन धर्म के संरक्षण का जो बीड़ा श्री हिंदू तख्त ने उठाया है उसे पूरा करके ही दम लेंगे । बता दें कि पूर्व एसपी वीके वैद मोहाली शहर में समाज व धर्म के क्षेतर में जाना माना नाम है व श्री ब्राह्मण सभा , श्री परशुराम जी मंदिर व धर्मशाला इंडस्ट्रियल एरिया 9 , मोहयाल सभा के प्रेसिडेंट व सर्वपरि मंदिर प्रबंधक कमेटी के सेक्रेटरी, चीफ वार्डन सिविल डिफेंस प्रेसिडेंट मेडल अवार्डी हैं।

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *