पूर्व कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला के पास राजनीति और पंजाब विकास के लिए दूरदर्शी सोच का गहरा अनुभवः गिल कहा, विजय इन्द्र सिंगला को भारी मतों से विजयी करा भेजेंगें दिल्ली

By Firmediac news May 5, 2024
Spread the love

 

मोहाली 5 मई ( गीता ) । पूर्व कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला के पास राजनीति से लेकर पंजाब विकास के लिए दूरदर्शी सोच का कहरा अनुभव है और ऐसे लोगों व राजनीति को वोटरों को ज्यादा से ज्यादा वोट करनार चाहिए , ताकि वह चुनाव जीत कर पंजाब के लिए दिल्ली में जा कर पंजाब के लोगों की आवाज को बुलंद कर सके। इसी सोच को लेकर श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्के के कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विजय इन्द्र सिंगला के हक में चुनाव प्रचार को तेज कर दिया गया है और वोटरों को कांग्रेस पार्टी के किए कार्यो से अवगत करवाया जा रहा है। उपरोक्त विचार मोहाली हल्के के पुआदी जंपल सीनियर कांग्रेसी लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने मीडिया कर्मियों से मुलाकात करने व उनके सवालों के जवाब में व्यक्त किए । गौरतलब है कि इससे पहले पहलवान अमरजीत सिंह गिल कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार विजय इन्द्र सिंगला के रोड -शो को सफल बनाने और उनकेे द्वारा किए जाने वाले तीर्थ स्थानों के दर्शन कार्यक्रम में अपने साथियों के एक बडे काफिले के साथ शामिल हुए थे और इस दौरान उनकी टीम द्वारा विजय इन्द्र सिंगला को गुलदस्ता भेंट करके उनका स्वागत किया गया।
क्ंाग्रेस पार्टी के सीनियर लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने बताया कि मोहाली में चुनाव लड रहे विजय इन्द्र सिंगला के पास राजनीति का गहना अनुभव है और वह और उनके परिवार ने पंजाब के लिए बहुत काम किया है। इसके अलावा वह और उनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी का सच्चा सिपाही है जो अपने पार्टी वर्करों और नेताओं की गरिमा को बना कर रखता है। पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि इसमें कोई देा राय नहीं है िकइस बार लोकसभा चुनावों में कांग्रेेस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत न हो, बल्कि उम्मीदवार भारी बहुमतों से विजयी होगें और इसके लिए श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा चुनाव में विजय इन्द्र सिंगला के हक में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है और दिन रात मेहनत की जा रही है। उन्होंने बताया कि तीर्थ स्थानों के दर्शन कार्यक्रम में वह विजय इन्द्र सिंगला के साथ मोहाली से श्री आनंदपुर साहिब की पवितर धरती तख्त श्री केशगढ साहिब श्री आनंदपुर साहिब में नतमस्तक हुए और अन्य धार्मिक स्थानों के भी दर्शन किए ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *