पूर्व सांसदों ने श्री आनंदपुर साहिब का ध्यान नहीं रखा,जनता एक मौका मोदी को दें: डा. सुभाष शर्मा’ ’कहा,केजरीवाल को जमानत मिलने पर खुश न हो आप नेता , आरोप अभी भी कायम’

By Firmediac news May 10, 2024
Spread the love

 

मोहाली 10 मई ( गीता ) । श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने शुक्रवार को भगवान परशुराम जयंती पर स्थानीय मंदिरों में माथा टेका। ब्राह्मण समाज और अन्य लोगों से मुलाकात के दौरान डॉ.सुभाष ने श्री आनंदपुर साहिब में विकास कार्य न होने पर कांग्रेस और शिअद को घेरते हुए कहा कि यहां के पूर्व सांसदों ने कभी विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया जिस कारण यह लोकसभा हलका निरंतर पिछड़ गया है। इसलिए इस बार वह जनता से अपील करते हैं कि एक बार श्री आनंदपुर साहिब की जनता पीएम मोदी को अवसर दे और वह यकीन दिलाते हैं कि जनता को किसी शिकायत का मौका नहीं दिया जाएगा। वे इस बात की गारंटी लेते हैं पीएम मोदी जितना विकास श्री आनंदपुर साहिब का करवा सकते हैं वो कोई और नहीं करवा सकता। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि बेशक आज अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने का आदेश आ गया है लेकिन आम आदमी पार्टी को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि सिर्फ जमानत मिली है आरोप अभी भी अरविंद केजरीवाल पर कायम हैं।
डा. सुभाष शर्मा बंगा के गांव रकासन में भगवान परशुराम जी की तपोस्थली पर भी नतमस्तक हुए। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम जी सिर्फ किसी विशेष समाज के ही आदर्श नहीं बल्कि संपूर्ण हिन्दू समाज के हैं और वे चिरंजीवी हैं। इस अवसर पर भारी मात्रा में लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *