बम बम भोले के जयकारों से गंूज उठा शिववालय कांवड लेकर पहुंचे कंवाडियों का भगवान श्री परशुराम मंदिर में गाजे-बाजे के साथ हुआ भव्य स्वागत, किया जलाभिषेक

By Firmediac news Jul 16, 2023
Spread the love

बम बम भोले के जयकारों से गंूज उठा शिववालय
कांवड लेकर पहुंचे कंवाडियों का भगवान श्री परशुराम मंदिर में गाजे-बाजे के साथ हुआ भव्य स्वागत, किया जलाभिषेक

मोहाली 16 जुलाई (गीता)। मोहाली रेलवे स्टेशन के पास औधोगिक क्षेतर में स्थित भव्य मंदिर भगवान श्री परशुराम मंदिर एवम धर्मशाला में कांवडियों द्वारा कांवड जो कि हरिद्वार से लेकर मंदिर पहुंचे थे उनका मंदिर कमेटी जिसमें मौजूदा अध्यक्ष वी के वैद व समूटी टीम और महिला संर्कीर्तन मंडल अध्यक्ष मैडम हेमा गैरोला की समूची टीम ने जोरदार स्वागत किया।
गौरतलब है कि कावंडिये जैसे ही मंदिर के मुख्य द्वार पर पहुंचे पहले से उनकी स्वागत में खडी मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों ने पहले फूलों का हार डाल कर फिर गाजे-बाजे के साथ जमक र डांस किया और पूरा मंदिर बम बम भोले के जयकारों से गूंज उठा। इसके बाद मंदिर के शिवालय में कांवडियों और मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा हरिद्वार से लाए गए गंगा जल का जलाभिषेक व अन्य पूजा-पाठ किया गया। इस दौरान मंदिर में अन्य श्रद्वालु भी पहुंचे हुए थे।
इस दौरान मंदिर के अध्यक्ष वीके वैद ने कहा कि जो कावंडिए आज मंदिर में पहुंचे हैं वह मंदिर कमेटी के सदस्यों के परिवार से हैं और उनके स्वागत के लिए सावन माह में इस तरह की पूजा-पाठ और जलाभिषेक कार्यक्रम आयोजित किया गया। उनहोंने बताया कि राजिंदर शर्मा,हरप्रीत शर्मा हरिद्वार से मंदिर पहुंचे थे, इस दौरान उनके परिवारिक सदस्यों के अलावा मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों सहित अन्य श्रद्वालु भी उपस्थित थे, जिनको जलाभिषेक के बाद प्रसाद वितरित किया गया और मंदिर के पुजारियों की ओर से विशेष पूजा-अर्चना भी करवाई गई।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *