बल्लोमाजरा के 32 परिवार आम आदमी पार्टी में शामिल हुए भगवंत सिंह मान सरकार की नीतियों के अनुसार लोकी पार्टी अपनी पकड़ बनाए हुए हैः कुलवंत सिंह

By Firmediac news Aug 21, 2023
Spread the love

मोहाली 21 अगस्त (गीता)। भगवंत सिंह मान पंजाब के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी सरकार की जन-समर्थक नीतियों का अनुसरण करते हुए आज पूरे पंजाब में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। यह बात मोहाली से विधायक कुलवंत सिंह ने कही।
विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक परिवार की पार्टी है। पार्टी और उसके परिवार के सदस्य लगातार बढ़ रहे हैं और यह पार्टी दिन-ब-दिन बड़ी होती जा रही है। क्योंकि आम आदमी पार्टी में कोई मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक या पदाधिकारी काम नहीं करता है बल्कि ये सभी आम आदमी कार्यकर्ता की तरह जनता के दरबार में जा कर लोगों की समस्याओं को जानने और संबंधित विभागों तक पहुंचने का काम करते हैं। विधायक कुलवंत सिंह ने गांव बल्लोमाजरा के युवा नेता कुलविंदर सिंह के नेतृत्व में 32 परिवारों ने आम आदमी पार्टी में शामिल होकर काम करने का फैसला किया है और उनके साथ आए परिवारों का आम आदमी पार्टी में स्वागत है। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि मोहाली में आम आदमी क्लीनिक में रोजाना हजारों लोग अपनी बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। 80 प्रतिशत से ज्यादा परिवारों को रोजाना जीरो बिजली बिल मिल रहा है। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि मोहाली के लोगों को लगातार ट्रैफिक की समस्या से जूझना पड़ता है और बच्चों को स्कूल जाने और दूसरों को काम पर जाने के बीच समय बीतता जाता है। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि मोहाली में चौकों पर कई जगह सीसीटीवी कैमरे पहले ही लगाए जा चुके हैं इसके अलावा और भी अधिक पौधे लगाए जाएंगे। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि किसी को भी मोहाली में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। भले ही वह किसी भी पार्टी से संबंधित व्यक्ति हो, इस अवसर पर आम आदमी पार्टी जिला मोहाली अध्यक्ष और चेयरपर्सन इंजीनियर प्रभजोत कौर, कुलविंदर सिंह युवा नेता, स्टेट अवार्डी एवम पूर्व पार्षद फुलराज सिंह, अवतार सिंह पूर्व सरपंच, हरदीप सिंह, हरभजन सिंह, मलकीत सिंह, बलजीत सिंह, अवतार सिंह, हरपाल सिंह, गुरप्रीत सिंह, रविंदर सिंह, अमनदीप सिंह, अर्शदीप सिंह, जग्गी, जगजीत सिंह संधू, कुलवंत सिंह, मनदीप सिंह लाडी, सरबजीत सिंह, अमनिंदर सिंह, गुरजिंदर सिंह, परमिंदर सिंह, गुरिंदर सिंह, अमरपाल, पंकज शर्मा, गुरदीप सिंह, गुरजोत, अविजोत, मनिंदर सिंह समेत बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और समर्थक भी मौजूद थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *