भगवान वालिमीक जी का प्रकट दिवस मोहाली शहर के मंदिरों में पूरी-श्रद्वा भाव से मनाया गया सुबह से आयोजित किए गए धार्मिक कार्यक्रम, संगतों के लिए लगाया खीर पूडे का अटूट लंगर

By Firmediac news Oct 28, 2023
Spread the love

मोहाली 28 अक्तूबर (गीता)। मोहाली शहर मंे स्थित मंदिरों में भगवान वाल्मिीक जी का प्रगट दिवस शनिवार को बडी ही श्रद्वा-भाव एवम धूमधाम से मनाया गया। इस दिन की खुशी में मंदिरों में सुबह से ही विशाल धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में श्रद्वालुओं ने शिरकत की और कार्यक्रम का आनंद लिया, इस दौरान संगतों के लिए अटूट खीर पूडे का आयोजन भी किया गया ।
गंव कुंभडा में स्थित प्राचीन भगवान वाल्मिीक जी के ंमदिर में प्रगट दिवस के संबंध में आयोजित कार्यक्रम के बारें में जानकारी देते हुए मंदिर के वाल्मिीक मंदिर सुधार कमेटी के अध्यक्ष नायब सिंह, महासचिव जवाला सिंह, चेयरमैन संत सिंह, जसविंदर सिंह पप्पू, भाग सिंह, सिकंदर सिंह, मजीत सिंह, महिन्दर सिंह,वरिंदर सिंह, अमरीक सिंह पंच, जगजीवन सिंह के अलावा मंदिर की महिला संर्कीतन मंडल की ओर से अरूणा देवी, रिंपी देवी,मीना और बलबीर कौर ने बताया कि भगवान वाल्मिीक जी महाराज के प्रगट दिवस मौके पर मंदिर में सुबह से ही विशाल धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और दो दिन पहले इलाके में समूह गांव कुंभडावासियों के सहयोग से शोभा यातरा का आयोजन किया गया, उन्होंने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम और कोई भी धार्मिक कार्यक्रम गांव कुंभडा के समूह गांववासियों के पूर्ण सहयोग से मनाए जाते हैं और इसमें भी गांववासी पूरी श्रद्वा-भाव से हिस्सा लेते हैं । इस दौरान उन्होंने कहा कि मंदिर में काफी निमार्ण करवाने को रहता है जिसको पूरा करवाने के लिए मंदिर कमेटी और गांव कुंभडा वासी पूरे जोरों शोरों से प्रयास कर रहे हैं और आगामी समय में यह मंदिर एक भव्य और विशाल मंदिर होगा ।

 

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *