भगवान वाल्मिकी जी के प्रकाशोत्सव पर निकाली विशाल शोभा यात्रा गंाव कुंभडावासियों के सहयोग से पिछले पांच दिनों से निकाली जा रही प्रभातफेरीः बलविंदर सिंह कुंभडा

By Firmediac news Oct 26, 2023
Spread the love

मोहाली 26 अक्तूबर (गीता)। भगवान वाल्मिकी जी के प्रकाशोत्सव पर गांव कुंभडा में गांव वासियों के पूर्ण सहयोग से विशाल शोभा यात्रा निकाली गई जिसका गांव में जगह-जगह पर भरपूर श्रद्वा-भाव के साथ स्वागत किया और श्रद्वालुओं के लिए अटूट लंगर स्टॉल भी लगाए गए ।
इस मौके शोभा यात्रा का स्वागत करते और भगवान वाल्मिकी जी की प्रतिमा पर नमन करते हुए समाज सेवी बलविंदर सिंह कुंभडा व अन्य गांवासियों ने बताया कि गांव कुंभडा में महान ऋषि मुनि बाल्मीकि समाज ने ग्रामीणों के सहयोग से पिछले पांच दिनों से गांव में प्रभातफेरी निकाली और आज गांव की परिक्रमा करते हुए शोभा यात्रा निकाली गई, जिसमें ग्रामीणों ने लंगर लगाया और विभिन्न स्थानों पर शोभा यात्रा स्वागत किया गया । इस मौके पर अत्याचार एवम भ्रष्टाचार विरोधी फ्रंट पंजाब के अध्यक्ष बलविंदर सिंह कुंभडा, मंजीत सिंह मेवा, हरदेव ज्वैलर्स, गुरनाम सिंह, हरदीप सिंह दीपा, सोहन सिंह और अजैब सिंह ने लंगर लगा कर यात्रा का स्वागत किया। जबकि इससे पहले शोभा यात्रा का शुभारंभ करते हुए बाल्मीकि समिति के अध्यक्ष नायब सिंह, सदस्य जसविंदर सिंह, महेंद्र सिंह, ज्वाला सिंह, रतन सिंह, पूर्व अध्यक्ष बचन सिंह, राजिंदर सिंह, महेंद्र सिंह और अवतार सिंह, पप्पू,पाली ने ग्रामीणों का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि आगामी 28 अक्टूबर को गांव कुंभडा के वाल्मिकी मंदिर में भगवान वाल्मिकी जी का प्रकोशोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा और संगतों के लिए अटूट खीर पूडे का लंगर लगाया जाएगा।

 

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *