भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त विधायक कुलवंत सिंह ने लगातार शहर के विभिन्न वार्डों व गांवों का दौरा किया

By Firmediac news Jul 11, 2023
Spread the love

भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त विधायक कुलवंत सिंह ने लगातार शहर के विभिन्न वार्डों व गांवों का दौरा किया
कुलवंत सिंह की टीम ने लोगों के लिए आश्रय, लंगर और चिकित्सा सेवाओं की पर्याप्त व्यवस्था की

मोहाली 11 जुलाई (गीता)। पिछले कई घंटों से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण प्रकृति की इस घटना ने मानव जीवन को पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया है और लोग अपना जीवन, अपने घर और सामान के रख-रखाव के लिए दो-चार होना पड़ रहा है।
मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने आज फिर से मोहाली शहर के विभिन्न वार्डों और गांवों का दौरा किया, साथ ही विधायक कुलवंत सिंह ने 5 टीमों का गठन किया और उन्हें मोहाली शहर और गांवों के बीच भेजा। मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने आज विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ फेज-9 और 11 सहित बारिश के पानी से प्रभावित रुड़का गांव का दौरा किया। सिंह ने कहा कि बारिश के पानी की इस समस्या को देखते हुए आज मुख्यमंत्री पंजाब-भगवंत सिंह मान और अन्य ने मोहाली शहर का दौरा किया और उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को इस आपदा के दिनों में लोगों की मदद के लिए हर समय मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, नेता, मंत्री और मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान इस तूफान के दौरान पंजाब के लोगों के साथ खड़े हैं। मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि उन्होंने रुड़का गांव पहुंचकर लोगों का हाल जाना है और अब इस गांव से पानी निकालने की व्यवस्था कर दी गई है और लोगों की सुविधा के लिए नावों का भी प्रबंध किया गया है। किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो, विधायक मोहाली कुलवंत सिंह ने कहा कि कुदरत की इस आपदा का लोगों को मिलकर मुकाबला करना चाहिए ।
मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए आवास, लंगर और चिकित्सा सुविधाओं की व्यवस्था की गई है। उनकी टीम द्वारा पूरे शहर और गांव में लंगर सेवा भेजी जा रही है और जिस किसी को भी किसी भी तरह की परेशानी आती है वह सीधे उनसे संपर्क कर सकता है।मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि फेज-11 में पानी की निकासी के लिए इंतजाम किए गए हैं, जरूरी इंतजाम किए गए हैं गांव सावंकी, एयरोसिटी और अन्य जगहों पर बरसाती पानी की निकासी के लिए विधायक मोहाली कुलवंत सिंह ने कहा कि गांव दाऊ और कई अन्य जगहों पर भी पानी की निकासी के बारे में उन्हें पता चला है, जिसके संबंध में विभाग के अधिकारियों को व्यवस्था करने के लिए कहा गया है। जितनी जल्दी हो सके पानी की निकासी हो। मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा कि पूरे हलके में लोगों को खुद ही इस बारिश के पानी से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर विधायक मोहाली कुलवंत सिंह सहित एसडीएम मोहाली सरबजीत कौर, डीएसपी हरसिमरन सिंह बल और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *