मदर्स डे पर सीपी67 रोमांचक गतिविधियों से भरे सप्ताह के साथ मदर्स को विशेष महसूस कराने के लिए किया प्रयास मदर्स डे उन अविश्वसनीय महिलाओं के योगदान को स्वीकार करने का एक अद्भुत अवसर है, जिन्होंने अपने असीम प्यार और मार्गदर्शन से हमारे जीवन को आकार दिया हैः उमंग जिंदल

By Firmediac news May 10, 2024
Spread the love

मोहाली 10 मई ( गीता ) । सीपी67 मॉल, खरीदारी, मनोरंजन और पारिवारिक समारोहों के लिए ट्राईसिटी का पसंदीदा केंद्र, 12 मई को मदर्स डे तक दिल को छू लेने वाली और उत्साहजनक गतिविधियों की एक श्रृंखला के साथ मातृत्व की भावना का जश्न मना रहा है।
सीपी67 मॉल सभी मदर्स के लिए फूलों की व्यवस्था, मिठाई का जार बनाना, उपहार लपेटने की कार्यशालाएं और एक मेकअप मास्टरक्लास जैसी आकर्षक गतिविधियों का आयोजन करके इस मदर्स डे को विशेष बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। दिन भर चलने वाले सामान्य समारोहों के विपरीत, सीपी67 ने कई दिनों तक खुशी फैलाई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि परिवार का प्रत्येक सदस्य समारोह का हिस्सा बन सके। यूनिटी होमलैंड की परियोजना-मोहाली में सीपी67 मॉल के होमलैंड ग्रुप के सीईओ उमंग जिंदल ने कहा, मदर्स डे उन अविश्वसनीय महिलाओं के योगदान को स्वीकार करने का एक अद्भुत अवसर है, जिन्होंने अपने असीम प्यार और मार्गदर्शन से हमारे जीवन को आकार दिया है। सीपी67 में, हम परिवारों के लिए एक साथ आने और मदर्स और उनके बच्चों के बीच स्थायी बंधन का जश्न मनाने के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और इसलिए मदर्स डे का सप्ताह भर का उत्सव। शानदार व्यंजनों और एक रोमांचक खरीदारी के अलावा, 11 मई को मॉल में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शुभदीप कौर के साथ एक मेकअप मास्टरक्लास का आयोजन किया जाएगा, जहां मेहमान अपनी मदर्स को लाड़-प्यार करने के लिए अंदरूनी युक्तियों और ट्रिक्स की खोज कर सकते हैं। उन लोगों के लिए जो 12 मई को मदर्स डे पर अपने प्यार की अभिव्यक्ति को व्यक्तिगत स्पर्श देना चाहते हैं, सीपी67 एक अनूठा डीआईवाई गुलदस्ता स्टेशन स्थापित करेगा जहां मेहमान अपने स्नेह के प्रतीक के रूप में अपनी मदर्स को उपहार देने के लिए शानदार फूलों की व्यवस्था कर सकते हैं। आनंद लेने के लिए और भी बहुत कुछ है, जैसे मानार्थ नेल आर्ट सत्र, अद्भुत खरीदारी सौदे और मॉल के विस्तृत फूड कोर्ट में सबसे उत्तम भोजन का अनुभव। यदि यह पहले से ही पर्याप्त मजेदार नहीं है, तो मॉल शाम को बाद में एक लाइव बैंड प्रदर्शन के साथ अपने शानदार वातावरण में संगीत के स्पर्श से अधिक जोड़ने के लिए तैयार है, जो मदर्स और परिवारों को उनके साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करता है।
मदर्स को पोषित और पोषित महसूस कराने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए हर पल के साथ, सीपी67 मॉल मातृत्व के एक अविस्मरणीय उत्सव का वादा करता है। सप्ताह भर चलने वाले उत्सव की शुरुआत 8 मई को एक आकर्षक फूलों की व्यवस्था करने वाली कार्यशाला के साथ हुई, जिसके बाद क्रमशः 9 और 10 मई को मिठाई का जार बनाने और उपहार लपेटने की कार्यशालाएं आयोजित की गईं। मदर्स डे का यह अनूठा उत्सव 12 मई को एक फैशन वॉक के साथ समाप्त होने वाला है, जहां प्रभावशाली लोग एक यादगार और दिल को छू लेने वाला अनुभव बनाने के लिए रैंप पर अपनी मदर्स के साथ होंगे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *