मास्टर एथलैटिक एसोसिएशन चंडीगढ 66वीं राज्य स्तरीय चैपियनशिप में मोहाली के कई सरकारी विभागों में कार्यारत अधिकारियों ने मैडल पर किया कब्जा कहा, नौकरी के साथ-साथ फिट रहना भी जरूरी, दूसरो के लिए बने रोल मॉडल

By Firmediac news Nov 26, 2023
Spread the love

 

मोहाली 26 नवंबर (गीता)। नौकरी के साथ-साथ अपने जीवन में फिट रहना बहुत जरूरी है, क्यांेकि एक पिफट को स्वास्थ्य व्यक्ति की अपने जीवन के साथ-साथ दूसरों के जीवन में भी खुशियां ला सकता है । उपरोक्त विचार गत दिवस चंडीगढ के सैक्टर-7बी स्पोर्टस कांप्लेक्स में आयोजित मास्टर एथलैटिक एसोसिएशन चंडीगढ 66वीं राज्य स्तरीय चैपियनशिप में मोहाली के कई सरकारी विभागों में कार्यारत अधिकारियों ने मैडल पर कब्जा करने के बाद अपने विचार व्यक्त करते हुए व्यक्त किए। इन विजेताओं में पहला नाम विजीलैंस विभाग मोहाली में कार्यारत इंस्पेक्टर शंकुत चौधरी, दूसरा नाम इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह, कंवलजीत कौर बराड, इन्द्रजीत कौर , जसबीर कौर भिंडर और दीपिंदर सैनी, परमजीत कौर के अलावा मोहाली की रहने वाली समाज सेवी मैडम चरनजीत कौर ने का नाम शामिल है ।
अपनी कामयाबी के बारें में जानकारी देते हुए उपरोक्त खिलाडी / अधिकारियों ने बताया कि इंस्पेक्टर शंकुत चौधरी ने डिस्कस थ्रो और शॉट पुट में हिस्सा लिया और दो गोल्ड जीत कर पंजाब पुलिस और जिला श्री फतेहगढ का नाम रौषन किया। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने देश-विदेशों में आयोजित कई मुकाबलों में भाग लिया और कई मैडल हासिल कर चुके हैं। इंस्पेक्टर शंकुत चौधरी वर्तमान में विजीलैंस ब्यूरों मोहाली में कार्यारत हैं और इनके मैडल जीतने की खुशी में एआइजी विजीलैंस ब्यूरों पंजाब मनमोहन कुमार पीपीएस ने बधाई दे कर सम्मान बढाया है । इसी तरह इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह सीआईए में तैनात है और उन्होंने 100 मीटर की रेस में ब्राउंज मैडल हासिल करके पंजाब पुलिस का मान बढाया । दूसरी ओर से अन्य विभागों में कार्यारत कंवलजीत कौर बराड आयू वर्ग 45 से अधिक में शॉट पुट और डिस्कस थो्र में दो गोल्ड, इसी गेम में इन्द्रजीत कौर ने दो मैडल, इसी गेम में दीपिदर कौर आयू वर्ग 40 से अधिक में दो मैडल, जबकि जसबीर कौर भिंडर ने 60 से अधिक आयू वर्ग के मुकाबले में शॉट पुट व डिस्कस थो्र में दो गोल्ड पर कब्जा किया और परमजीत कौर ने 75 से अधिक आयू वर्ग में दो गोल्ड हासिल किया । जबकि मैडम चरनजीत कौर ने 50 से अधिक आयू वर्ग के मुकाबले में दो मैडल जीतने में सफल रही हैं । उन्होंने बताया िक वह खेल प्रतियोगिताओं के किसी भी मौके को हाथ से नहीं जाने देते हैं और मौका मिलते ही अपना बढिय प्रर्दशन करने के लिए पहुुंच जाते हैं और अपने हौंसले का लोहा मनवा कर ही दम लेते हैं और भविष्य में इसी तरह खेलते रहेगें । इस दौरान उन्होंने एसोसिएशन एवम आयोजकों को द्वारा बढिया खेल प्रबंध किए जाने का आभार भी व्यक्त किया ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *