मिडडे मील कुक यूनियन की ओर से संघर्ष का बजाया बिगुल 7 जून को मोहाली में राज्य स्तरीय करेंगें विरोध प्रदर्शन

By Firmediac news Jun 3, 2023
Spread the love

मिडडे मील कुक यूनियन की ओर से संघर्ष का बजाया बिगुल
7 जून को मोहाली में राज्य स्तरीय करेंगें विरोध प्रदर्शन

मोहाली 3 जून (गीता)। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मिडृडे मील कुक युनियन के साथ संबंधित बीएसएस की एक अहम बैठ का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष करमचंद ने की, जिसमें ब्लॉक, जिला और पंजाब के नेताओं ने हिस्सा लिया। पंजाब सचिव सुनील कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार को 25 मई तक पंजाब सरकार से मांगें रखने और टेबल टॉक मीटिंग करने का समय है। लेकिन सरकार के बैठक न बुलाने के विरोध में अब 7 जून को राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया।
बैठक के बाद उन्होंने बातचीत में बताया कि मांगों को लेकर सरकार से एवम संबंधित विभाग के अधिकारियों से कई बार बीत की गई, लेकिन उनकी मांगों को हर बार की तरह इस बार भी नजर अंदाज कर दिया जाता है।उन्होंने बताया कि आगामी राज्य स्तरीय रोष प्रर्दशन में पूरे पंजाब से 42205 के करीब रसोइया शामिल होंगे।
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष रुखसाना बेगम, महासचिव मुमताज बेगम, सचिव कमलजीत कौर, कैशियर परमजीत कौर, फिरोजपुर अध्यक्ष संध्या घारू, फाजिल्का अध्यक्ष मंतरों देवी, बठिंडा अध्यक्ष मुकेश कुमारी, मोहाली अध्यक्ष नरिंदर कौर, ब्लॉक डेराबस्सी अध्यक्ष लवली व मोगा अध्यक्ष के अलावा कमलजीत कौर भी मौजूद रहीं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *