मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर ने नया डायग्नोस्टिक परीक्षण केंद्र लॉन्च किया

By Firmediac news Aug 28, 2023
Spread the love
Firmedia C News Channel Team Mohali
मोहाली – भारत के अग्रणी डायग्नोस्टिक सर्विस प्रोवाईडर, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड ने जीरकपुर में एक उन्नत डायग्नोस्टिक सेंटर शुरू करने की घोषणा की। यह विश्व स्तरीय लैब, जो लगभग 500 वर्ग फुट में फैली हुई है, क्विक टर्नअराउंड और उच्च गुणवत्ता वाली रिपोर्ट के साथ, प्रति दिन 200 से अधिक सैंपल लेने की क्षमता रखती है।

इस एकदम नई डायग्नोस्टिक लैब का उद्घाटन करते हुए, किडनी केयर सेंटर के सलाहकार नेफ्रोलॉजिस्ट और रीनल स्पेशलिस्ट, डॉ. अजय गोयल ने कहा कि मुझे जीरकपुर में इस नई लैब का उद्घाटन करते हुए खुशी हो रही है, जो मरीजों को डायग्नोस्टिक जांचों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगी। उच्च गुणवत्ता वाली टेस्टिंग जो आसानी से सुलभ हैं और समय पर उपलब्ध हैं, शीघ्र और उचित इलाज प्रदान करने, जीवन बचाने और स्वास्थ्य परिणामों में सुधार करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। यह न केवल अंतर को कम करता है, बल्कि हैल्‍थ प्रोफेशनलों को उचित निर्णय लेने के लिए आवश्यक उपकरणों से भी लैस करता है।

मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री सुरेंद्रन चेमेनकोट्टिल ने कहा कि मेट्रोपोलिस ने पिछले कुछ वर्षों में 11 उन्नत लैब और कई पैशेंट टच पॉइंट्स स्‍थापति करके पंजाब में अपनी उपस्थिति बढ़ाई है जो राज्य भर में अस्पतालों और डॉक्टरों का एक नेटवर्क हैं। जीरकपुर में एक नई लैब के उद्घाटन के साथ, हम न केवल जीरकपुर के नागरिकों, बल्कि आसपास के क्षेत्रों के लोगों को भी उच्च गुणवत्ता वाली लैब टेस्टिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। अपनी आधुनिक तकनीक और कुशल पेशेवरों के साथ, हम सटीक रिजल्‍ट और मरीजों पर केन्ट्रित नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *