मेयर जीत सिद्धू ने गमाडा के नए मुख्य प्रशासक से मुलाकात की

By Firmediac news Jun 2, 2023
Spread the love

मेयर जीत सिद्धू ने गमाडा के नए मुख्य प्रशासक से मुलाकात की
आॅडीटोरियम के लिए निर्धारित स्थल पर तत्काल निर्माण कार्य शुरू करने का अनुरोध किया
आवश्यक विकास कार्यों के लिए मुख्य प्रशासक से 20 करोड़ रुपये की मांग की

मोहाली 2 जून (गीता)। मोहाली नगर निगम के मेयर अमरजीत सिंह सिद्धू ने आज गमाडा के नए मुख्य प्रशासक राजीव कुमार गुप्ता से मुलाकात की. इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर अमरीक सिंह सोमल विशेष रूप से उनके साथ थे।
इस मौके पर अमरजीत सिंह सिद्धू ने नये मुख्य प्रशासक राजीव कुमार गुप्ता को बताया कि गमाडा द्वारा मोहाली में ऑडिटोरियम बनाने के लिए जमीन आवंटित की गई थी । लेकिन अब तक यहां कोई काम शुरू नहीं हो सका है। उन्होंने अनुरोध किया कि इस सभागार का निर्माण कार्य तत्काल शुरू किया जाए ताकि मोहाली के लोगों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि मोहाली में आज तक कोई आॅडीटोरियम नहीं बनाया गया है।
इसी तरह मेयर जिती सिद्धू ने गमाडा के मुख्य प्रशासक से भी अनुरोध किया कि मोहाली के पास आय का कोई बड़ा स्रोत नहीं है और गमाडा मोहाली की सभी संपत्तियों की खरीद, बिक्री और ट्रांसफर मैप पास करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि गमाडा मोहाली नगर निगम द्वारा कराए गए विकास कार्यों का 25 प्रतिशत देता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में मोहाली नगर निगम की आर्थिक स्थिति कमजोर है, इसलिए नगर निगम को आवश्यक विकास कार्यों के लिए 20 करोड़ रुपये जारी करे।
उन्होंने कहा कि मोहाली में बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराना गमाडा की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि मोहाली में इस समय बेसहारा कुत्तों की देखभाल के लिए जगह की जरूरत है। उन्होंने मुख्य प्रशासक से इसके लिए जगह तय करने का अनुरोध किया। मेयर जिती सिद्धू ने कहा कि गमाडा के नए मुख्य प्रशासक के साथ उनकी मुलाकात काफी अच्छे माहौल में हुई और मुख्य प्रशासक ने उन्हें आश्वासन दिया कि मेयर द्वारा की गई मांग पर तुरंत विचार किया जाएगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *