मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर घर-घर पहुंचाई जाएंगी केंद्र सरकार की नीतियांः संजीव वशिष्टभाजपा की जिला कार्यकारणी की बैठक का आयोजन, जिसमें वरिष्ठ नेताओं ने लिया हिस्सा

By Firmediac news May 25, 2023
Spread the love

मोहाली 25 मई। आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। चुनावों की तैयारी को लेकर बीजेपी के जिला कार्यकारिणी की मीटिंग जिला प्रधान संजीव वशिष्ट की अगुवाई में हुई। जिसमें विशेष तौर पर भाजपा के वरिष्ट नेता तीक्षण सूद, भाजपा के प्रदेश उपप्रधान डॉ. सुभाष शर्मा, केवल ढिल्लों, बलबीर सिद्घू व लखविंदर कौर गर्चा, जतिंदर अटवाल, सह कोषाध्यक्ष सुखविंदर सिंह गोल्डी, प्रदेश कार्यकारी सदस्य अमनजोत कौर रामूवालिया, सुशील राणा, ख़ुशवंत राय गीगा के अलावा प्रदेश कार्यकारी सदस्य पहुंचे। मीटिंग के दोरान प्रधान वशिष्ट ने सभी जिला कार्यकारिणी सदस्यों और मंडल अध्यक्षों को देश के प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी द्वारा पिछले नौ सालों में किए गये कार्यों और नीतियों को घर घर पहुँचाने को कहा। उन्होंने बताया कि लोक सभा चुनाव में केंद्र में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी जिसके लिए सभी बीजेपी वर्करों में जोश भरा जा रहा है। पार्टी द्वारा जिले में पड़ते 18 मंडलों की बूथ इकाइयां बन चुकी हैं और दिशा-निर्देश दिए गए है। मीटिंग के दौरान बूथ इकाइयों को पन्ना प्रमुख जल्द नियुक्त करने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि हमें प्रत्येक बूथ पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सामाजिक लोगों को जोड़ना है। जिससे कि पार्टी द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों और योजनाओं की लोगों को जानकारी दी जा सके।
घर घर पहुचंने की तैयारी में भाजपा
जिला प्रधान संजीव वशिष्ट ने बताया की मोदी सरकार की नौ साल पूरे होने पर भाजपा घर-घर पहुंचने की तैयारी में है। इसके माध्यम से वह लोकसभा चुनाव के लिए रास्ता भी तैयार कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से 30 मई से 30 जून तक विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तथा जनसंपर्क का अभियान भी चलाया जाएगा।
जिला स्तर पर सम्मेलन आयोजित करेगी भाजपा
साथ ही जिला स्तर पर प्रबुद्ध सम्मेलनों का आयोजन किया जाएगा, इसमें अधिवक्ता, डाक्टर, शिक्षक, साहित्यकार सहित प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा साथ ही व्यापारी सम्मेलन भी आयोजित किए जायेंगे। प्रत्येक लोकसभा में सोशल मीडिया वालटिंयर सम्मेलन भी आयोजित किए जायेंगे। अभियान के अन्तर्गत युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा व अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा संयुक्त रूप से सम्मेलनों का आयोजन किया जायेगा। ये सम्मेलन विधानसभा स्तर पर सम्पन्न होंगे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *