मोहाली के मेयर अमरजीत सिद्धू ने अग्नि सुरक्षा तैयारियों की समीक्षा की

By Firmediac news Nov 7, 2023
Spread the love

 

मोहाली 7 नवंबर (गीता)। स्थानीय नगर निगम के मेयर अमरजीत सिद्धू ने यह सुनिश्चित करने के लिए कि दिवाली उत्सव के दौरान किसी भी आग की घटना के मामले में अग्निशमन दल कम से कम समय में घटनास्थल पर पहुंचें, मोहाली फायर स्टेशन का दौरा किया। अग्निशमन व्यवस्था और तैयारियों की समीक्षा की। इस मौके फायर स्टेशन मोहाली के अपने दौरे के दौरान मेयर सिद्धू ने सभी व्यवस्थाओं और सुविधाओं का गहनता से निरीक्षण किया और किसी भी अप्रिय स्थिति की स्थिति में तत्काल एवम प्रभावी कदम उठाने के महत्व पर जोर दिया।
मेयर सिद्धू ने इस त्योहारी सीजन के दौरान सतर्कता और तैयारी बढ़ाने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने फायर स्टेशन कर्मियों को निर्देश दिया कि वे पल भर में शहर भर में सहायता प्रदान करने के लिए तैयार रहें। मेयर ने निर्देश दिया कि सभी स्टेशन अग्निशमन अधिकारी जनहित में किसी भी आग से बचने के लिए अपने अधिकार क्षेत्र के तहत बाजारों, पटाखों और आग संभावित क्षेत्रों की निरंतर निगरानी सुनिश्चित करें। आग बुझाने और जीवन सुरक्षा उपायों का उचित कार्यान्वयन सुनिश्चित करें।
मेयर अमरजीत सिद्धू ने कहा, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दिवाली समारोह के दौरान हमारा शहर सभी निवासियों और आगंतुकों के लिए सुरक्षित रहे। फायर स्टेशन पर हमारी समर्पित टीम किसी भी आपात स्थिति से तुरंत निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेयर सिद्धू के दौरे के दौरान सीनियर डिप्टी मेयर अमरीक सिंह सोमल के साथ फायर फाइटर्स और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *