मोहाली के 35 परिवार शामिल, आम आदमी पार्टी के काम को जनता भरपूर प्रतिक्रिया दे रही है- कुलवंत सिंह

By Firmediac news Aug 15, 2023
Spread the love
मोहाली के 35 परिवार शामिल
आम आदमी पार्टी के काम को जनता भरपूर प्रतिक्रिया दे रही है- कुलवंत सिंह
बलवीर सिंह सिद्धू ने हमेशा गाली-गलौज की राजनीति की है
मोहाली: 15 अगस्त   ( Firmedia c News channel Team )
मोहाली से हलका विधायक कुलवंत सिंह की प्रेरणा से आज 35 परिवार आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर विधायक कुलवंत सिंह ने इन परिवारों को पार्टी में शामिल करते हुए उनका गर्मजोशी से अभिनंदन किया. इस दौरान इन परिवारों को संबोधित करते हुए विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि इन परिवारों द्वारा लिया गया यह फैसला बहुत ही समझदारी भरा फैसला है. क्योंकि आम आदमी पार्टी में न तो कोई कार्यकर्ता है, न कोई विधायक और न ही कोई पदाधिकारी। बल्कि ये सभी एक परिवार की तरह मिलजुल कर रहते हैं. विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि हम सभी को मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान की सोच पर नजर रखते हुए पंजाब को फिर से रंगीन पंजाब बनाना है।
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी 2024 में होने वाले पंचायती, जिला परिषद, निगम और लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी. इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद पार्टी की ताकत पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. पार्टी के पास प्रत्येक चुनाव के लिए प्रत्येक सीट पर पांच से सात उम्मीदवार हैं। जबकि अन्य पार्टियों को उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं. एक अन्य सवाल के जवाब में विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि पूर्व विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने हमेशा गाली-गलौज की राजनीति की है. जबकि बलवीर सिंह सिद्धू ने शहर के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि मोहाली निगम के पास करोड़ों रुपये का फंड है। हालांकि, मोहाली मेयर ने फंड का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया, जबकि अगर इन फंड का इस्तेमाल सही तरीके से किया जाता तो शहर का उच्च स्तर पर विकास हो सकता था।
इस अवसर पर अन्यों के अलावा इंजीनियर प्रभजोत कौर जिला योजना बोर्ड मोहाली अवतार सिंह मौली, कुलदीप सिंह डूमी समाना, गुरतेज सिंह नानुमाजरा, गुरुमीत सिंह पूर्व सरपंच, फूल राज सिंह, हरपाल सिंह चन्ना, सुखदेव सिंह पटवारी, राजिंदर प्रशाद शर्मा, डाॅ. कुलदीप सिंह, जश्नप्रीत सिंह, सरबजीत सिंह, गुरमेल सिंह नानू माजरा, हरबंस सिंह, गुरवंत सिंह को माजरा और बड़ी संख्या में मोहाली शहर के मुखिया मौजूद थे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *