मोहाली पुलिस ने गोल्डी बराड और सबा अमेरिका के वांटेड शूटरों को गिरफ्तार किया

By Firmediac news Nov 16, 2023
Spread the love

 

मोहाली 16 नवंबर (गीता)। मोहाली पुलिस ने गोल्डी बराड और सबा अमेरिका के वांटेड शूटरों को गिरफ्तार करने में बडी सफलता हासिल की है, इस संबंध में मोहाली के एसएसपी डा संदीप गर्ग ने बताया कि अपराधियों/गैंगस्टरों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग ऑपरेशन को जारी रखते हुए, जिला एसएएस नगर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है, जिसमें गोल्डी बराड़ और साबा अमेरिका के एक साथी गुरपाल सिंह, निवासी डेराबस्सी को गिरफ्तार किया गया है।
एसएसपी ने कहा कि 6 नवंबर 2023 को त्योहारी सीजन के दौरान एक विशेष गश्त के दौरान थाना प्रभारी जीरकपुर ने अपनी टीम के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद वीआईपी रोड, जीरकपुर में मंजीत उर्फ गुरी को गिरफ्तार किया। जबकि उसका एक अन्य साथी गुरपाल भागने में सफल रहा। पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में गुरी को गोली लगी और उसके पास से दो पिस्तौल बरामद हुईं।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और गुरी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह अमेरिका के निर्देश पर विदेशी मूल के अपराधियों गोल्डी बराड़ और सबा को वाटेंड थे। उसके साथी गुरपाल सहित दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों से गांव ददराना, कॉलेज रोड, डेराबस्सी से 3 विदेशी पिस्तौल और 30 जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे। जिन्हें विदेश स्थित आरोपियों द्वारा जीरकपुर में एक सनसनीखेज अपराध को अंजाम देने का काम सौंपा गया था। अधिक जानकारी देते हुए, एसएसपी ने कहा कि गुरपाल को पकड़ने के लिए एसएएस नगर पुलिस द्वारा एक विशेष ऑपरेशन सर्च शुरू किया गया था। पुलिस ने मानव/तकनीकी इनपुट पर काम करते हुए, वांछित शूटरों की पहचान की। गुरपाल सिंह को आज सुबह गांव रणखंडी जिला सहारनपुर (यूपी), से गिरफ्तार किया गया। जहां उसे उसके आकाओं ने ठिकाना मुहैया कराया था। एसएसपी गर्ग ने बताया कि आरोपियों के पास से .30 कैलिबर की एक चाइनीज पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *