मोहाली पुलिस ने दो दिन पहले हत्या के मामले में 2 लोगों को किया गिरफ्तार

By Firmediac news Apr 2, 2024
Spread the love

 

मोहाली 2 अप्रैल ( गीता ) । मोहाली पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी सिटी 1 मोहित कुमार अग्रवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि 29 मार्च को नयागांव थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला था, जिसकी हत्या कर दी गई थी । हत्यारों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी । उन्होंने कहा कि हत्या की घटना के बाद एसएसपी डाॅ. संदीप गर्ग के निर्देशानुसार एवं हरवीर सिंह अटवाल पीपीएस कप्तान पुलिस शहरी के नेतृत्व में थाना नया गांव की पुलिस पार्टी ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में नयागांव थाने में अलग-अलग पुलिस पार्टी का गठन कर सबसे पहले अज्ञात मृतक की पहचान करायी गयी। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक का नाम आशीष कुमार था और वह एसआर भारद्वाज बिल्डिंग शिव नगर टू जिला शिमला का रहने वाला था जो फिलहाल कुराली में रह रहा था।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने आकाश उर्फ पचीसिया निवासी गांव भविस्या, जिला शामली यूपी (निकट निरंकारी भवन, सफेदा कॉलोनी, नयागांव) और करण सिंह, निवासी सफेदा कॉलोनी, नयागांव को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में उन्होंने बताया कि जब मृतक आशीष कुमार उन दोनों से उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहा था, तभी उन दोनों ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग गये थे। उन्होंने बताया कि इन लोगों के खिलाफ पुलिस स्टेशन नयागांव में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *