मोहाली में स्नैचरों का खौफ सैक्टर-79 में घर के बाहर एक्टिवा खडी कर रही महिला के गले से मोटरसाईकिल सवार स्नैचरों ने उडाई सोने की चेन महिला के पति ने पुलिस को शिकायत दे, स्नैचरों को पकडने के लिए इनाम की घोषणा की

By Firmediac news May 9, 2024
Spread the love

 

मोहाली 9 मई ( गीता ) । मोहाली में आए दिन कहीं न कहीं किसी का मोबाइल फोन स्नैचिंग, तो किसी महिला के सोने की चेन व अन्य तरह की नगदी लूटे जाने के मामले सामने आते रहते हैं । इसी कडी में अभी हाल में एक बार फिर सैक्टर-79 स्थित रिहायशी इलाके में शाम के समय जब एक महिला अपने घर के बाहर अपना एक्टिवा खडा करने लगी तो पीछे से दो मोटरसईकिल सवार आए और एक युवक ने पीछे से जोर से महिला के गले से सोने की चेन झपट कर रफू चक्कर हो गए । हालांकि वारदात के बाद पीडित महिला के पति ने संबंधित पुलिस को मामले की शिकायत दी और पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
चेन स्नैचिंग मामले की जानकारी देते हुए पीडित महिला सीमा गुप्ता ने बताया िक वह बीती शाम को अपने घर के बाहर अपना एक्टिवा करने लगी थी कि अचानक मोटरसाईकिल पर दो युवक आए जिन्होंने मंुह ढंाक रखा था और अचानक से उनके गले से एक युवक ने सोने की चेन झपट कर फरार हो गया । उनहोंने बताया कि स्नैचरों ने इस बेरहमी से उनके गले से चेन खींची कि उनके गले में जख्म हो गया । पीडित महिला के पति ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत संबंधित पुलिस को दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है । उन्होंने बताया कि जिस समय स्नैचरों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय शाम ज्यादा होने के चलते स्नैचरों की तस्वीरें घर के बाहर लगे सीसीटीवी में पूरी तरह से क्लीयर नहीं है । उन्होंने मीडिया के सामने जानकारी देते हुए बताया कि यदि उनकी पत्नी की चेन मामले में पुलिस स्नैचरों को पकडती है तो वह पुलिस को उचित इनाम देंगें और पुलिस वालों की तस्वीरें भी मीडिया के सामने लाएंगें ।
उन्होंने और श्री सनातन धर्म मंदिर सभा सैक्टर-79 के मौजूदा प्रधान प्रेम सागर गुप्ता ने कहा कि उनके इलाके में आए दिन चोरियां और स्नैचिंग की वारदातें आम सुनने और देखने को मिल रही है और पुलिस स्नैचरों को पकडने में नाकाम साबित हो रही है । प्रेम सागर गुप्ता ने कहा कि स्नैचरों की ओर से कुछ महीने पहले उनकी पत्नी जो कि मंदिर जा रही थी मोटरसाईकिल पर सवार दो युवकों ने उनके गले से सोने की चैनी झपट ली थी और उनको सडक पर बुरी तरह से धकेल दिया था । उन्होंने बताया कि उनकी ओर से मंदिर में चोर को पकड कर पुलिस के हवाले किया गया और एक अन्य साथी ने भी चोर को पकड कर पुलिस के हवाले किया था, लेकिन कार्रवाही के नाम पर जीरों है जिसके चलते इलाके में बच्चों से मोबइाल फोन,महिलाओं की चेन स्नैचिंग,और वाहन चोरियों के मामले बढे रहे हैं । उनहोंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से इलाके में पुलिस गश्त बढाने के साथ-साथ घरों में अकेले रहने वाले बुजुर्गो के जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई है ।
बाक्स
क्या कहना है संबंधित थाने की पुलिस का
मोहाली । उपरोक्त मामले में जब एक बार-नहीं बल्कि तीन -तीन बार संबंधित सोहाना पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी जसप्रीत सिंह काहलों को फोन पर संपर्क किया गया तो उनको मोबइाल फोन बार-बार बिजी आया और उन्होंने फोन तक नहीं उठाया । इतना ही नहीं बल्कि कई बार रिंग भी गई लेकिन फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *