युवा सेवा क्लब द्वारा एक भव्य जागरण का आयोजन आधुनिकता दौर में पैसे के पीछे दुनियां धर्म कर्म और अपने नैतिक मूल्यों को भूलती जा रही हैःपहलवान अमरजीत सिंह गिल

By Firmediac news Oct 8, 2023
Spread the love

युवा सेवा क्लब द्वारा एक भव्य जागरण का आयोजन
आधुनिकता दौर में पैसे के पीछे दुनियां धर्म कर्म और अपने नैतिक मूल्यों को भूलती जा रही हैःपहलवान अमरजीत सिंह गिल

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 8 अक्तूबर (गीता)। मोहाली शहर के अधीन आने वाले गांव सोहाना में युवा सेवा क्लब द्वारा एक भव्य जागरण का आयोजन किया गया, जिसमें कई गणमान्य व्यक्तियों ने शिरकत किया और माता का आशीर्वाद प्राप्त किया । इस मौके अतिथियों ने ज्योति प्रचंड की सभी रस्में निभाई। इस मौके गणमान्य व्यक्तियों में सीनियर कांग्रेसी लीडर मोहाली जिला पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने भी शिरकत किया और जागरण आयोजकों व क्लब सदस्यों के प्रबंधों की सराहना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे क्लब और नौजवान जो धार्मिक कार्यो में तन,मन और धन के साथ लगे हैं और समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं, यह अपने जीवन में जरूर कामयाब होगें, पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि आज के आधुनिकता दौर में पैसे के पीछे दुनियां भाग रही है और धर्म कर्म और अपने नैतिक मूल्यों को भूलती जा रही है, इसलिए अपनी संस्किरती को जिंदा रखने और आपसी भाईचरक सांझ को बना कर रखने के लिए ऐसे धार्मिक कार्य ज्यादा से ज्यादा आयोजित होने चाहिए ।
ज्बकि इससे पहले मां भगवति के जागरण में आए हुए गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया गया। वहीं प्रतिभावान जागरण मंडली की ओर से एक के बाद एक भजन प्रस्तुत कर श्रद्वालुओं को खूब निहाल किया गया । यूथ सेवा क्लब के अध्यक्ष सुक्खा सोहाना, निंदर सिंह मुख्य सेवादार, बब्बी, विकास, जीवन सिंह, बलजिंदर सिंह सोनी, बलविंदर सिंह बंटी, हरजिंदर सिंह, बाबा दीप सिंह नगर अध्यक्ष लखविंदर सिंह (काला), सौरव शर्मा लंबरदार सोहाना, एसपी जसवंत सिंह ढिंड, यूथ कांग्रेस के जग्गी , अमरिंदर सिंह बेदी, हैप्पी भगत, हरबख्श सिंह सोहाना, सागर, रजत और भारी संख्या में श्रद्वालु सम्मिलित हुए।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *