रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में पूर्व छात्रों की बैठक में छात्रों की पूर्ण भागीदारी

By Firmediac news May 5, 2024
Spread the love

 

मोहाली 5 मई ( गीता ) । रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग और यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ अलाइड हेल्थ साइंसेज द्वारा विभिन्न बैचों के स्नातकों के लिए एक पूर्व छात्र बैठक का आयोजन किया गया था। आयोजन का मुख्य उद्देश्य पूर्व छात्रों के लिए फिर से जुड़ने और नए संबंध बनाने के लिए एक मंच तैयार करना था।
इस बैठक की अध्यक्षता आरबीयू के चांसलर गुरविंदर सिंह बाहरा ने की। इस मौके पर उनके साथ वाइस चांसलर डॉ. परविंदर सिंह भी मौजूद रहे। इस बीच, पूर्व छात्रों ने स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद अपने अनुभव, अंतर्दृष्टि और कैरियर पथ साझा किए। इन छात्रों में, बैच 2011-2015 का एक छात्र वर्तमान में सोलर डेस्टिनेशन का संस्थापक और निदेशक है और दूसरा बैच 2014-2018 का छात्र मुंबई में एलएंडटी में मुख्य अभियंता है। डीन डॉ. अनमोल गोयल, विभागाध्यक्ष, ईआर। इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग सोनल सूद ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन चांसलर गुरविंदर सिंह बाहरा और वाइस चांसलर डॉ. परविंदर सिंह के संरक्षण में किया गया।
कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी पूर्व छात्रों को धन्यवाद दिया गया। यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ अलाइड हेल्थ साइंसेज ने हाइब्रिड मोड में एलुमनी मीट का आयोजन किया। पूर्व छात्रों की बैठक यूएसएएचएस के डीन डॉ. पंकज कौल के संबोधन के साथ शुरू हुई जिसमें उन्होंने पूर्व छात्रों के महत्व और संस्थान और समाज में उनके योगदान पर जोर दिया। यूएसएएचएस के पूर्व छात्र और फैकिल्टी के महासचिव इब्तिसाम नजीर खान ने संस्थान में अपनी व्यक्तिगत यात्रा और अनुभव साझा किए। उनके प्रेरणादायक भाषण ने शिक्षा की परिवर्तनकारी शक्ति का प्रदर्शन किया और संबद्ध स्वास्थ्य विज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों में पूर्व छात्रों की उत्कृष्ट उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। इसके अलावा यूएसएएचएस पूर्व छात्र और संकाय के कोषाध्यक्ष वर्षादीप कौर ने यूएसएएचएस की स्थापना के बाद से वर्षों में विभाग की उपलब्धियों का विस्तृत अवलोकन प्रस्तुत किया। समारोह के अंत में यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ फिजियोथेरेपी एंड रेडियोलॉजी के प्रोफेसर और डीन डॉ. ललित कुमार गुप्ता ने पूर्व छात्रों की मुलाकात को संभव बनाने वाले सभी उपस्थित लोगों, संकाय और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *