रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में अंतरराष्ट्रीय विद्यार्थियों के लिए स्वागत पार्टी का आयोजन

By Firmediac news Nov 22, 2023
Spread the love

 

मोहाली 22 नवंबर (गीता)। रयात बाहरा यूनिवर्सिटी की ओर से ए एस ए तहत भारत में अपने अंतरराष्ट्रीय विद्यार्थियों के सभ्याचार और कदरों कीमतों का स्वागत करने एवम और समर्थन करने के लिए दि गैदरिंग-मीट, ग्रीट-2023 आफ इंटरनैशनल स्टूडैंटस का आयोजन किया गया।
विद्यार्थी भलाई डीन डा. सिमरजीत कौर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय विद्यार्थियों ने रंगारंग सभ्याचारक प्रोग्राम पेरश कर इस समागम को मजेदार बनाया। उन्होंने अपनीं रवायती खाने-पीने वालीं वस्तूओं का भी आनन्द लिया और यूनिवर्सिटी की मेहमाननवाजी का भी आनन्द लिया,जिस के साथ उनका स्वाागत किया गया। सद्भावना के तौर पर विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी के सीनियर अधिकारियों को रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में उनकर कदरों-कीमतों और सभ्याचार का समर्थन करने एवम उनको उच्च शिक्षा तक पहुंच प्रदान करने का मौका प्रदान करने के लिए यादगारी चिन्ह भेंट किए।
इस समागमके मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा ने विद्यार्थियों के जीवन में सफलता की कामना की । उन्होंने विद्यार्थियों को अपनी पढाई में बढिया प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि लगन और इमानदारी सफलता के मुख्य शब्द हैं। इस मौके वाईस-चांसलर डा. परविन्दर सिंह ने कहा कि यूनिवर्सिटी पेशेवर और सामाजिक नैतिकता, राष्टरीय कदरों-कीमतों और मानवीय मुक्ति की भावना के साथ बहुपक्षीय शख्शियत वाली उच्च गुणवत्ता, पेशेवर तौर पर जैयार तक्नीकी एवम इंजनियरिंग मैनपावर विकसित करने के लिए लिए वचनबद्ध है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *