रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में प्रेरणादायक भाषण दौरान विद्यार्थियों को दिए सफलता के सुझाव

By Firmediac news Dec 1, 2023
Spread the love

 

मोहाली 1 दिसंबर (गीता)। रयात बाहरा डैंटल कॉलेज और अस्पताल की ओर से कैरियर प्रेरणा और उद्दमी मानशिक्ता पर एक भाषण का आयोजन किया गया, जिस दौरान एक प्रेरणादायक प्रवक्ता उद्दमी, मार्केटिंग लीडर और कनटैंट क्रिएटर चरन कमल द्वारा प्रेरणादायक भाषण दिया गया।
इस दौरान रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा, वाईस चांसलर डा. परविन्दर सिंह, रजिस्टरार डा. दिनेश शर्मा और रयात बाहरा डैंटल कॉलेज के प्रिंसीपल डा. अक्षय शर्मा ने प्रवक्ता चरन कमल का स्वागत किया।
गौरतलब है कि चरन कमल एक भारतीय इंटरनैट उद्दमी, प्रेरणादायक स्पीकर , मार्केटिंग लीडर और वेब डिवैल्पर समग्री निर्माता है। उन्होंने 2004 में अपना उद्दमी सफर शुरू किया था। वह एक मुख्य प्रवक्ता हैं, जिन्होंने अलग-अलग प्लेटफार्मो पर प्रेरणा दायक भाषण दिए और हजारों नौजवान दिमागों को को सही दिशा में काम करने व अच्छे मार्ग को अपनाने एवम जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है।
इस मौके चरन कमल ने अपने भाषण में उपसिथत लोगों को जोड कर रक्षा और डाक्टरों, विद्यार्थियों और अन्य फैक्ल्टी मैंबरों के लिए शानदार सुझाव दिए। उनके प्रोग्राम साकारात्मक विचारधारा, सव-परिवर्तन, जीवन के अन्दरूनी और बाहरी पहलू, महिला सशक्तिकरन, उद्दमता, अगुवाई, प्रेरणा आदि पर आधारित हैं। इस से पहले डा. उमंग जग्गा, आरगेनाईजिंग सैक्रेटरी और डा. अनुवा भारदवाज और डा. रिधीमा सूद, फैक्ल्टिी को-आर्डीनेटर ने उपस्थित लोगों के साथ प्रवक्ता की जान-पहचान करवाई । इस भाषण के बाद एक इंटरक्टिव सैशन भी हुआ, जिस में चरन कमल ने फैक्लिटी और विद्यार्थियों के सवालों के बाखूबी ढंग से उचित जवाब दिए।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *