रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में अलग अलग स्कूलों की ओर से फ्रैशर कम फेयरवैल पार्टी का आयोजन विद्यार्थियों ने अलग अलग पेशकारियों के जरिए सभ्याचार का विखेरा रंग

By Firmediac news Jun 1, 2023
Spread the love

 

मोहाली 31 मई (गीता)। रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के अलग अलग स्कूलों की ओर से अपने विद्यार्थियों के लिए फ्रैशर कम फेयरवैल पार्टी का आयोज किया गया, इस मौके स्कूल आफ साईंसिज की ओर से फ्रैशर कम फेयरवैल पार्टी फ्यूजन फिस्टा 2023 आयोजित की गई।
इस मौके विद्यार्थियों ने ग्रुप डांस, सोलो डांस, सोलो गायन, स्किट, रैंप वाॅक, मिमिक्री और कामेडी पेशकारी समेत सभ्याचार प्रोग्राम में बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया। समागम दौरान यूनिवर्सिटी के चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। उन्होंने अपने संबोधन में विद्यार्थियों को जीवन में सफलता प्राप्त करने लिए बडे सपने देखने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को स्वैः विकास के लिए ज्ञान और बुद्धी का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कोर्स पूरा करने वाले विद्यार्थियों को भी शुभकामनांए दी। वाईस-चांसलर डा. परविन्दर सिंह ने भी विद्यार्थियों के लिए उनके भविष्य के यतनों में सफलता की कामना की। उन्होंने विद्यार्थियों को सख्त मेहनत करने और जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। यू.एस.एस. के डीन डा. मनोज बाली ने समागम के आयोजन में विद्यार्थियों और फैकिल्टी द्वारा किए गए यतनों की प्रशंसा की । इसी दौरान यूनीवरसिटी स्कूल आफ मैनेजमैंट स्टड्डीज के कप्यूटर एप्लीकेशन विभाग की ओर से भी फरैशर्ज गलोरियस ईव ऐंड ऐडीयू का आयोजन किया गया। इस शानदार समागम की शुरूआत चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा, वाईस-चांसलर डा. परविन्दर सिंह और डीन डा. अजय शर्मा ने शमंा रौशन करके कार्यक्रम कर शुरूआत की। डीन डा. अजय शर्मा ने विद्यार्थियों को फ्रैशर कम फेयरवैल की पूर्व संध्या पर बधाई दी और उनके भविष्य के यतनों के लिए शुभकामनाएँ दी। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी स्कूल आफ एग्रीकल्चर साईंसिज की ओर से फ्रैशर कम फेयरवैल पार्टी उमंग-2023 का आयोजन किया गया। प्रोग्राम के दौरान एचओडी एग्रीकल्चर डा.अमिता महाजन ने महमानों और विद्यार्थियों का स्वागत किया और ग्रैजूएट होने वाले विद्यार्थियों को अगले यतनों के लिए शुभकामनाएँ दी। समागम दौरान एकैडमिक साल में पहले, दूसरे और तीसरे स्थान हासिल करने वाले विद्यार्थियों को इनाम देकर सम्मानित भी किया गया। इसी तरह यूनिवर्सिटी स्कूल आफ सोशल साईंसिज और एैजूकेशन की ओर से भी फ्रैशर कम विदाईगी पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके अन्य के अलावा समूह फैकिल्टी मैंबर और यूनिवर्सिटी के सीनियर पदाधिकारी भी हाजिर थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *