राजमटाज में रंग बिरंगी रोशनी के बीच स्टूडेंट्स की प्रस्तुति ने मन मोहा मानव मंगल स्मार्ट स्कूल जूनियर के वार्षिक सांस्कृतिक शो में भंगड़ा रहा आकर्षण का केंद्र

By Firmediac news Dec 5, 2023
Spread the love

 

मोहाली 5 दिसंबर (गीता)। मानव मंगल स्मार्ट स्कूल जूनियर, सेक्टर-91 के स्टूडेंट्स ने वार्षिक सांस्कृतिक शो ‘राजमटाज’ में अपनी हर प्रस्तुति में मंच पर काबलियत दिखाई। मंच पर उनकी मनमोहन अदाओं ने सबका मन मोह लिया। रंग बिरंगी रोशनी के बीच पेश की गई स्टूडेंट्स की हर प्रस्तुति पसंद की गई तथा उनके अभिभावकों ने तालियां बजाकर उनकी खूब सराहना भी की। मानव मंगल स्मार्ट स्कूल, फेज-10 के सभागार हुए इस समारोह में अपनी सराहनीय प्रस्तुति से छात्रों ने यह साबित कर दिया कि इसे तैयार करने में उन्होंने कड़ी मेहनत की है।
समारोह की शुरुआत स्कूल प्रिंसिपल की ओर से प्रस्तुत वार्षिक रिपोर्ट से हुई जिसमें उन्होंने साल भर की उपलब्धियों के बारे में बताया। वहीं, स्कूल के डायरेक्टर संजय सरदाना ने इस प्रोग्राम के लिए स्टूडेंट्स और टीचर्स की कड़ी मेहनत की सराहना की। उन्होंने कहा कि मंच पर छात्रों की प्रस्तुति से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। समारोह में एक तरफ पेरेंट्स के महत्व को बताती प्रस्तुति थी तो दूसरी तरफ योग के महत्व का संदेश देती प्रस्तुति। हर प्रस्तुति में छात्रों की मेहनत ने यह साबित कर दिया कि वे किसी से कम नहीं हैं। रंगारंग समारोह का आगाज तीसरी (ए) क्लास के स्टूडेंट्स की ओर से पेश प्रेयर डांस ‘तारीफ करां’ से हुआ। इस प्रस्तुति ने दर्शकों को भक्ति के रस में डुबो दिया। इसके बाद चौथी (ए) क्लास के स्टूडेंट्स की ओर से योग करने का लाभ बताती प्रस्तुति भी सभी को पसंद आई। तीसरी (सी) क्लास के छात्रो ने ‘छोटे छोटे सपने’ की प्रस्तुति में मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों के माध्यम से सपनों के अलौकिक परिदृश्य को उजागर किया।
वहीं, चौथी (सी) क्लास के स्टूडेंट्स ने बहुत ही भावनात्मक प्रस्तुति से माता-पिता द्वारा दिए गए प्यार के लिए अपनी कृतज्ञता व्यक्त की। इस प्रस्तुति दो देखकर सभागार में बैठे बच्चों के पेरेंट्स की आंखें नम हो गईं। समारोह में पांचवीं (ए) क्लास के स्टूडेंट्स द्वारा नौ रसों पर दी गई प्रस्तुति भी सराहनीय रही। इसके अलावा तीसरी (बी) क्लास के छात्रों की ओर से ‘लेजी डांस’ की प्रस्तुति दी गई। समारोह का मुख्य आकर्षण चौथी (बी) क्लास के छात्रों द्वारा पेश पंजाब का लोकनृत्य भंगड़ा रहा जिसने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। अंत में पांचवी (बी) क्लास स्टूडेंट्स ने देश भक्ति के रस में डुबोती प्रस्तुति दी जिसे देखकर दर्शकों में जोश भर गया।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *