राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिताएंरू दूसरे दिन बालक-बालिकाओं की रोमांचक प्रतियोगिताएं हुईं लुधियाना की लड़कियों ने श्री अमृतसर साहिब की टीम को 2 रनों से हराया, श्री अमृतसर साहिब के लड़कों ने बरनाला पर बड़ी जीत हासिल की

By Firmediac news Nov 21, 2023
Spread the love

 

मोहाली 20 नवंबर (गीता)। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित 67वीं राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन 19 वर्ष आयु वर्ग के बालक-बालिकाओं के बीच कई रोमांचक मुकाबले हुए। लड़कियों के वर्ग मुकाबले में लुधियाना ने श्री अमृतसर साहिब की टीम को 2 रनों से हराया, जबकि लड़कों के वर्ग में श्री अमृतसर साहिब की टीम ने बरनाला को 119 रनों के भारी अंतर से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।
जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) डॉ. गिन्नी दुग्गल के नेतृत्व और जिला खेल समन्वयक डॉ. इंदु बाला और प्रिंसिपल भूपिंदर सिंह की देखरेख में चल रही इन राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिताओं के दूसरे दिन की शुरुआत कृष्णा मेहता ने परिचय देकर की। खिलाड़ियों ने आयोजित किया मैचों के नतीजों के बारे में अध्यात्म प्रकाश त्यूर ने बताया कि लड़कियों का रोमांचक मैच लुधियाना और श्री अमृतसर साहिब की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें लुधियाना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 77 रन बनाए। इसके जवाब में खेलते हुए श्री अमृतसर साहिब की टीम सात विकेट खोकर 75 रन ही बना सकी। इस प्रकार लुधियाना की टीम ने यह मैच दो रनों के अंतर से जीत लिया। लड़कियों के अन्य मुकाबलों में बठिंडा की टीम ने जालंधर को 20 रन से और होशियारपुर की टीम ने बरनाला को दस विकेट से हराया। लड़कों के मुकाबलों में पटियाला ने मोगा को 18 रन से, फिरोजपुर ने फाजिल्का को 46 रन से और श्री अमृतसर साहिब ने बरनाला को एकतरफा मुकाबले में 119 रन से हराया।
जिला खेल समन्वयक डॉ. इंदु बाला एवं कृष्ण मेहता ने बताया कि आज द्वितीय श्रेणी के मैच कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि नॉकआउट आधार पर होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले दौर के मुकाबले और भी दिलचस्प होंगे। इस मौके पर कृष्ण मेहता, शमशेर सिंह, मनमोहन सिंह, हरविंदर सिंह, मनप्रीत कौर, पलविंदर कौर, हरप्रीत कौर, सरबजीत कौर, अमनप्रीत कौर, नरिंदर कौर, तरिंदर संधू, निर्मलजीत कौर, वीना कुमारी, किरण, वीरपाल कौर, हरविंदर सिंह मियांपुर चंगर, सतविंदर कौर, शरणजीत कौर, रूपिंदर कौर, शरणजीत कौर, राजवीर कौर और अन्य भी उपस्थित थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *