राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में लड़कियों के 19 वर्ष वर्ग में जालंधर और लुधियाना तथा 17 वर्ष वर्ग में लुधियाना की टीमें चौंपियन बनीं लड़कों के मुकाबले में मेजबान मोहाली के सूर्यांश और ओडिथ राज ने विजयी शुरुआत की

By Firmediac news Oct 8, 2023
Spread the love

राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में लड़कियों के 19 वर्ष वर्ग में जालंधर और लुधियाना तथा 17 वर्ष वर्ग में लुधियाना की टीमें चौंपियन बनीं
लड़कों के मुकाबले में मेजबान मोहाली के सूर्यांश और ओडिथ राज ने विजयी शुरुआत की

मोहाली 8 अक्तूबर (गीता)। बहुउद्देश्यीय खेल परिसर सेक्टर 78 में चल रही स्कूल शिक्षा विभाग की राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिताओं के दौरान आज लड़कियों की प्रतियोगिता समाप्त हो गई जबकि लड़कों की प्रतियोगिता शुरू हुई।
इस मौके जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) डॉ. गिन्नी दुग्गल के नेतृत्व एवं जिला खेल समन्वयक डॉ. इंदु बाला की देखरेख में आयोजित की जा रही इस राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के परिणामों के संबंध में रेव्ह प्रकाश त्यूड़ ने बताया कि बालिकाओं की संपन्न प्रतियोगिताओं में , 19 आयु वर्ग में जालंधर जिले की टीम विजेता रही। उन्होंने बताया कि इस वर्ग में समृद्धि जालंधर ने पहला और करनजोत मालेरकोटला ने दूसरा स्थान हासिल किया। इस आयु वर्ग के युगल मुकाबले में लिसा व मान्या जालंधर की टीम प्रथम रही, जबकि साया शेख व करमजोत की टीम दूसरे स्थान पर रही। लड़कियों के 17 वर्ष आयु वर्ग में लुधियाना की टीम चौंपियन बनी। एकल वर्ग में लुधियाना की सानवी ने पहला और संगरूर की सीजा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि इस आयु वर्ग के युगल में लुधियाना की गुरसिमरन कौर और गुरलीन कौर की टीम विजेता रही, जबकि सीजा और अनिम्या उपविजेता की टीम विजेता रही।
इस बीच आज लड़कों की प्रतियोगिताएं भी शुरू हो गईं. लड़कों के 17 वर्ष वर्ग के एकल मुकाबलों में सूर्यांश मोहाली ने योगेश मोगा को, गौरव गुरदासपुर ने करणपाल मोगा को, लवप्रीत फाजिल्का ने प्रभजोत पठानकोट को हराकर अगले दौर में जगह बनाई। 19 वर्ष वर्ग में रवि श्री मुक्तसर साहिब ने दिलप्रीत सिंह फहितगढ़ साहिब को, तन्मे तोखर लुधियाना ने दिशांत बरनाला को, शिकार पटियाला ने शहीद भगत सिंह नगर को, भूपनेश कपूरथला ने नक्ष वर्मा गुरदासपुर को और ओदित राज मोहाली ने मिहराब मालेरकोटला को हरा कर अगले में जगह बनाई। विजेता बालिकाओं के पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान जिला खेल समन्वयक डॉ. इंदु बाला ने विजेता खिलाड़ियों व टीमों को पुरस्कार वितरित किये। इस मौके पर मनमोहन सिंह, अनिल कुमार, लछमी देवी, हरप्रीत कौर, अमनदीप कौर, कंचन, गुलशन अंसारी, अनु ओबराय, सतविंदर कौर, वीरपाल कौर, सतनाम कौर और भवदीप सिंह मौजूद थे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *