रात के समय गंावों में बिजली सप्लाई खराब हो जाने के बाद ठीक करने के लिए नहीं होता डयूटी पर कोई कर्मचारी कांग्रेसी लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कम से कम दो कर्मचारियों की रात में डयूटी लगाए जाने की मांग की

By Firmediac news Sep 19, 2023
Spread the love

रात के समय गंावों में बिजली सप्लाई खराब हो जाने के बाद ठीक करने के लिए नहीं होता डयूटी पर कोई कर्मचारी
कांग्रेसी लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कम से कम दो कर्मचारियों की रात में डयूटी लगाए जाने की मांग की

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 19 सितंबर। राज्य के सभी कार्यो जिनका संबंध किसी न किसी रूप से जनता से जुडा तो लोक हित में फैसले समय की सरकारों को सही ढंग से लेना और आदेशों को लागू करना चाहिए । उपरोक्त विचार मोहाली के सीनियर कांग्रेसी यूथ लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में व्यक्त किए ।
प्हलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि एक ओर मौजूदा सरकार बिजली मुफत देने के दावे कर रही है और दूसरी ओर पॉवरकाम महकमें के पास कर्मचारी तक नहीं हैं, उन्होंने मौजूदा सरकार की कार्यप्रणाली और वर्तमान में पॉवरकाम कार्पोरेशन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हालात यह है कि पंजब स्टेट पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड महकमें के पास बिजली की सप्लाई को सही ढंग से चलाने और खराब अवास्था में ठीक करने के लिए पर्याप्त कर्मचारी नहीं हैं, जिसके चलते गांवों में रहने वाले लोगों को भारी पॉवर कट व अन्य तरह की समस्याओं का सामना करना पड रहा है। कांग्रेसी लीडर पहलवान अमरजीत सिंह गिल ने कहा कि पॉवरकाम के पास बिजली ठीक करने लिए जिला मोहाली के कंप्लेंट सैंटर भागोमाजरा के गावं लखनौर, लांडरा, मौजपुर, भागोमाजरा, बैरमपुर,माणक माजरा के अलावा सैक्टर 90,91,94 और 95 में बिजली मकहमे ंके पास राज की डयूटी करने के लिए कोई भी लाइनमैन उपलब्ध नहीं है । गिल का कहना है कि जब उपरोक्त मामले में उनकी एसडीओ सुरसेवक संधू से बात हुई तो स्पष्ट हुआ कि उनके पास कर्मचारियों की भारी कमी है, एसडीओ का कहना है कि उनकी ओर से सरकार व उच्चाधिकारियों को जो मुश्किलें पिछले लगभग 2 सालों से भेज रहे हैं उनको हल करवाने में कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है, गिल ने बताया कि पॉवरकाम के संबंधित अधिकारी का कहना है कि उनकी ओर से कर्मचारियों की संख्या बढाए जाने की मांग की जाती है , लेकिन कर्मचारियों की कमी पूरी न होने से बिजली सप्लाई बाधित होने आदि पर लोगों को समस्याओं का सामना करना पडता है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त सभी गांव मोहाली शहर के साथ लगते हैं और इनमें से कुछ मोहाली के सैक्टर भी हैं,जिनमें कम से कम दो कर्मचारियों को रात के समय डयूटी पर लगाए जाएं ताकि कभी भी कोई खराबी आए तो उसे तुरंत या कुछ घंटों के भीतर ठीक किया जा सके ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *