लखबीर वर्मा बने शिव सेना हिन्द के उत्तर भारत के उप प्रधान, निशांत शर्मा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी’

By Firmediac news Jun 30, 2023
Spread the love


शिव सेना हिन्द 108 शहरों में करने जा रही हिन्दू धर्म संसद, सवा लाख हिंदुओं को पार्टी में करेंगे शामिल, आत्मरक्षा के लिए धारण करवायेंगे त्रिशूल: निशांत शर्मा’

मोहाली 30 जून (गीता)। शिव सेना हिन्द की एक विशेष प्रेस वार्ता गुलमोहर सिटी खरड़ में पार्टी के मुख्य कार्यालय में बरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष परमिंदर भट्टी अध्यक्षता मे आयोजित की गई ।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा अपने साथियों पंजाब लीगल सेल अध्यक्ष ऐडवोकेट केतन शर्मा ,किरत सिंह मोहाली,मनोज शर्मा और रजिंद्र धारीवाल के साथ विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके शिवसेना हिन्द् के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने समाज सेवक और हिन्दू नेता लखबीर वर्मा को उत्तर भारत का उपाध्यक्ष और प्रिंस वर्मा को शिव सेना हिन्द का पंजाब राज्य का महासचिव नियुक्त किया।
उन्होंने कहा कि जल्द ही बड़े स्तर का कार्यक्रम आयोजित कर लखबीर वर्मा की ताजपोशी की जाएगी। वही इस अवसर पर मलकीत सिंह को पंजाब प्रेस सेक्रेटरी अवनीत कौल जम्मू कश्मीर सह-प्रभारी , विपिन को उत्तराखंड प्रभारी नियुक्त किया गया। हनी वर्मा को कुराली प्रधान पुष्पेंद्र उपाध्यक्ष रमेश माथुर मीडिया प्रभारी, पंडित वृंदावन को सांस्कृतिक मंत्री, दिनेश गुप्ता सेक्रेटरी, साहिल जॉइंट सेक्रेटरी नियुक्त किया गया ।
इसी के साथ खरड़ में हेमंत यादव जनरल सेक्रेटरी, आशीष, मोहित, कार्तिक को सेक्रेटरी दीपक, राहुल, सदस्य,निखिल सैनी सेक्रेटरी नियुक्त किया गया। इस अवसर पर निशांत शर्मा ने कहा कि लखबीर सिंह जाबांज हिंदुत्ववादी समाजसेवक है जो कि कई वर्षों से सनातन संस्कृति की सेवा में सहयोग कर रहे है। अब शिव सेना हिन्द के उत्तर भारत के उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी निभाते हुए पार्टी द्वारा किये जा रहे कार्यों में और तेजी लाएंगे। इस मौके लखबीर वर्मा और प्रिंस वर्मा समेत नव नियुक्त पदाधिकारियों ने निशांत शर्मा का आभार जताते हुए कहा कि शिव सेना हिन्द द्वारा किये जा रहे सनातन संस्कृति के सेवा कार्यो, गौ रक्षा अभियान, खात्मा लव जिहाद मुहिम, रेफरेंडम 2020 अभियान को असफल करने व धर्म परिवर्तन रोको मुहिम आंतकवाद और गैंगस्टरवाद के खिलाफ चलाई गई मुहिम से प्रभावित होकर हम शिव सेना हिन्द में शामिल हुए है और भविष्य में भी निशांत शर्मा जी के दिशानिर्देशानुसार देश हित व समाज की भलाई के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हम निशांत शर्मा जैसे कट्टर हिंदुत्ववादी धर्म रक्षक योद्धा के साथ जुड़े है जिन की वजह से रेफरेंडम 2020 की पूरी तरह से औंधे मुंह गिरी और खालिस्तानियों का खालिस्तान का सपना चूर चूर हो गया। उन्होंने कहा कि हम प्रण लेते है कि देश विरोधियों के खिलाफ लड़ी जाने वाली हर लड़ाई में निशांत शर्मा जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि 6 अगस्त को मोहाली में आतंकवाद और गैंगस्टरवाद के खिलाफ हिन्दू धर्म संसद आयोजित की जा रही है।

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *