लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

By Firmediac news Aug 10, 2023
Spread the love


लूट की activa और विभिन्न स्थानों से लूटे गए 5 मोबाइल फोन बरामद, दो दिन के पुलिस रिमांड पर

मोहाली 10 अगस्त (गीता)। मोहाली पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी सिटी-2 हरमिसरन सिंह बल ने बताया किएसएसपी डॉ. संदीप कुमार गर्ग के आदेशानुसार अभियान के तहत वाहन चोरों व तथा अराजक तत्वों की धर पकड़ की गई है। बल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्तियों जिनमें हरविंदर सिंह उर्फ हनी निवासी फेज 11 मोहाली, सुखदेव कक्कड़ उर्फ बिट्टू निवासी फेज 10 मोहाली और दिलशाद निवासी मॉडल कॉलोनी, जागीरपुर रोड लुधियाना (अब निवासी गांव सुखगढ़ थाना सोहाना) ने गत दिनों परमजीत कौर नामक एक महिला का मोबाइल फोन छीन लिया गया था। घटना के समय आरोपी एक्टिवा स्कूटर और मोटरसाइकिल पर सवार थे और मोबाइल फोन छीन कर मौके से भाग गए।
उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 379, 379 बी और 34 के तहत मामला दर्ज किया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन मोबाइल फोन और एक चोरी की एक्टिवा जो आरोपियों ने 24 जुलाई को बेस्टक मॉल से चोरी की थी ) सहित गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन तीनों को अदालत में पेश कर इनका दो दिन का रिमांड हासिल किया है। उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान हरविंदर सिंह से दो मोबाइल फोन (अलग-अलग ब्रांड के), सुखदेव कक्कड़ से एक मोबाइल फोन और दिलशाद से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जो उन्होंने कुछ दिन पहले राहगीरों से लूटे थे। उन्होंने कहा कि उनसे पूछताछ की जा रही है, इस दौरान उनके पास से चोरी किये गये और भी मोबाइल फोन बरामद होने की संभावना है।

 

Related Post

सिविल सेवा (ईबी) सेवानिवृत्त ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित “द गोल्डन एरा” किताब विमोचन  के लिए हिंदी प्रेस नोट   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों से भारत के विकास के दृष्टिकोण का नेतृत्व करने की अपील   सांसद सतनाम सिंह संधू ने पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों के प्रयासों की सराहना ,  राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए की अपील   पंजाब सिविल सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारियों ने लोगों को ‘द गोल्डन एरा’ पुस्तक  की रिलीज़, सांसद संधू ने इस पहल की सराहना   सांसद संधू ने देश के विकास में योगदान देने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों के अनुभव के महत्व पर दिया जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *