लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा टकसाली नेताओं सहित कार्यकर्ताओं की अहम बैठक आयोजित टकसाली भाजपा नेता बोले, केन्द्र की मोदी सरकार किसान, व्यवापारी और जनता हितैषी सरकार

By Firmediac news Apr 18, 2024
Spread the love

 

मोहाली 18 अप्रैल ( गीता ) । लोकसभा चुनावों में भाजपा और खास करके केन्द्र की मोदी सरकार को और मजबूत करने के लिए बुधवार को मोहाली के रत्न काॅलेज में काॅलेज के एमडी व भाजपा टकसाली नेता सुंदरलाल अग्रवाल, हिन्दू नेता रमेश दत्त, खुशवंत राय गीगा, शलिंदर आनंद, पूर्व पार्षद अशोक झा, पूर्व पार्षद बाॅबी कंबोज, पूर्व पार्षद अरूण शर्मा सहित अन्य टकसाली नेताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं की एक हंगामी बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक की अध्यक्ष करते हुए भाजपा टकसाली नेता सुंदरलाल अग्रवाल और टकसाली नेता खुशवंत राय गीगा ने कहा कि पीएम को जीताना है तो पंजाब और चंढीगढ के लोकसभा चुनाव में खडे भाजपा उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जीताना होगा । उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार किसान , व्यवपारी और जनता हितैषी सरकार है, जो जनता के दर्द को समझ सकती है और समझती भी है। उन्होंने कहा कि आज विश्व भर मंें देष की शांति के चर्चा हो रहे हैं इसमें मोदी सरकार की सबसे बडी कार्यगुजारी है।
बैठक में उपस्थित टकसाली भाजपा नेता शलिंदर आनंद ने कहा कि उनका भाई कनैडा में एमपी है और अभी हाल में उनको कनैडा का दौरा करने का मौका मिला, उन्होंने बताया कि आज मोदी सरकार के बदौलत ही भारत का स्तर विदेशों में काफी उंचा हुआ है और इसका सीधा लाभ वहां रहने वाले एनआरआई भाईयों को भी हो रहा है। क्योंकि अब विदेशी भारत और भारत के लोगों को भी पंसद करते हैं।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा एवम हिन्दू नेता रमेश दत्ता ने कहा कि चुनाव के माध्यम से श्री नरेन्द्र मोदी कर्ज अब सभी सनातनियों को चुकाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि वर्षो से आयोध्या में श्री रामलला जो कि एक टैंट और टीन के शेड में विराजमान थे जिनको किसी भी पिछली सरकारों ने तव्वजों नहीं दिया, जबकि इसके लिए सैंकडों हिन्दुओं ने कुर्बानियां दी और अयोध्या में भगवान श्री राम जी का भव्य मंदिर का निमार्ण करवा कर नरेन्द्र मोदी ने एक सच्चे और सुच्चे सनातनी का बचन निभाया है। हिन्दू नेता रमेश दत्त ने कहा कि भाजपा टकसाली नेताओं ने बताया कि हंगामी बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं जिनमें प्रमुख तौर पर पूर्व पार्षद अशोक झा, टकसाली नेता रमेश वर्मा, पूर्व पार्षद बाॅबी कंबोज, पूर्व पार्षद श्रीमति प्रकाशवति,टकसाली नेता शलिंदर आंनद जल्द ही चंडीगढ लोकसभा भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन के हक में वोटरों के घर घर जा कर चुनाव प्रचार करेेंगें और हर एक वार्ड में अपनी अलग-अलग टीमों का गठन करके पूर्ण तौर पर मदद की जाएगी। उन्होंने बताया कि बैठक में पंजाब और चंडीगढ के लोकसभा चुनावों को लेकर कई अन्य चर्चाए भी की गई हैं और कई फैसले भी लिए गए हैं।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *