विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह के निर्देश पर आम आदमी पार्टी की महिला विंग की बैठक हुई

By Firmediac news Jun 2, 2023
Spread the love

विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह के निर्देश पर आम आदमी पार्टी की महिला विंग की बैठक हुई

मोहाली 2 जून (गीता)। पंजाब सरकार की जनहितैषी योजनाओं का पूरा लाभ उठाने के लिए आम लोगों को जागरूक करने के लिए पार्टी की तरफ से विशेष मुहिम शुरू की जा रही है। इसको लेकर क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह के निर्देश में महिला विंग की अध्यक्ष कश्मीर कौर के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की महिला विंग की अहम बैठक मनजीत कौर सिद्धू के फेज-2 स्थित घर पर हुई। बैठक में आप ट्रेड यूनियन विंग के प्रदेश अध्यक्ष विनीत वर्मा ने भाग लिया।
बैठक की जानकारी देते हुए कश्मीर कौर व पार्षद रमनप्रीत कौर कुम्भरा ने कहा कि मोहाली जिले में पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने और सरकार की जनहितकारी योजनाओं से लोगों को अवगत कराने के लिए महिला विंग घर-घर जा कर जाएगी।
इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए विनीत वर्मा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलवंत सिंह के साथ बैठक के बाद सरकार की जन हितैषी योजनाओं और आम आदमी पार्टी को मजबूत करने के लिए जागरूकता अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक में महिला विंग को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि भगवंत सिंह मान की सरकार ने न केवल व्यापारियों, किसानों, मजदूरों और खास कर महिलाओं के लिए लाभकारी योजनाओं की घोषणा की है, बल्कि इन जनहितैषी योजनाओं को लागू भी किया है। इस मौके पर अन्य के अलावा अमरदीप कौर, स्वर्णजीत कौर राज्य संयुक्त सचिव महिला विंग, वीना रानी, मोनिका जिंदल, संगत सिंह, श्रीमती नरेंद्रजीत कौर, अंजू, मधु बाला, राधा रानी, पं. जिंदल, हरमेश सिंह, वीरेंद्र सिंह बेदी, गुरमुख सिंह मान, सुरिंदर सिंह भी मौजूद रहे।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *