विधायक कुलवंत सिंह ने आप की सरकार-आप के द्वारा कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनीं समय रहते लोगों की समस्याओं का होगा स्थायी समाधान: विधायक कुलवंत सिंह

By Firmediac news Oct 9, 2023
Spread the love

विधायक कुलवंत सिंह ने आप की सरकार-आप के द्वारा कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनीं
समय रहते लोगों की समस्याओं का होगा स्थायी समाधान: विधायक कुलवंत सिंह

मोहाली 9 अक्तूबर (गीता)। आम आदमी पार्टी की सरकार – आप के द्वार कडी के तहत मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने फेज-6 में लोगों के घर जा कर उनकी समस्याएं सुनीं। इस मौके पर पूर्व पार्षद और आम आदमी पार्टी नेता आरपी शर्मा ने भी विधायक के सामने विस्तृत रिपोर्ट पेश की। फेज-6 निवासियों की समस्याएं जिनमें निवासियों ने पानी की समस्या, तिपहिया वाहनों से होने वाली परेशानी, घरों की नंबर प्लेटें मोहाली निगम द्वारा लगाई जाएंगी और फेज-6 की कई सड़कों का पुनर्निर्माण संबंधित समस्याएं शामिल थीं ।
इस अवसर पर विधायक मोहाली कुलवंत सिंह ने कहा कि निकट भविष्य में मोहाली में सार्वजनिक परिवहन शुरू होने से शहर में तिपहिया वाहनों से होने वाली समस्याओं का स्थायी समाधान हो जाएगा। मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह ने लोगों से अनुरोध किया कि दो महीने के भीतर पानी की समस्या का स्थायी समाधान किया जाएगा, दो से तीन महीने के भीतर निगम अधिकारियों द्वारा घरों की नंबर प्लेटें लगाई जाएंगी और 60 दिनों के भीतर योग शेड और जिम भी स्थापित किए जाएंगे। विधायक मोहाली ने कहा कि पहले की सरकारें लोगों की समस्याओं को हल करने और नए प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए तीन से चार साल में और अक्सर पिछले 5 साल में काम शुरू करती थीं, लेकिन आम आदमी पार्टी सुप्रीमो – अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान जो भी गारंटी देते हैं और पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से जो वादे किये गये थे, सरकार बनते ही उन पर अमल किया गया। आगे बढ़ते हुए विधायक मोहाली ने कहा कि 30 एकड़ जमीन में एक बड़ा अस्पताल बनने जा रहा है, जिसमें शुरुआती चरण में 100 बेड होंगे और उसके बाद धीरे-धीरे 500 बेड का एक बड़ा अस्पताल तैयार हो जाएगा और यह न केवल मोहा ली विधानसभा क्षेत्र के बल्कि पूरे पंजाब के मरीजों का इलाज कर सकेगा, फेस -6 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों की मांग पर कुछ ही दिनों में इस वार्ड में जिम लगा दिया जायेगा।
विधायक मोहाली ने पूर्व पार्षद आरपी शर्मा के बारे में बोलते हुए कहा कि इस वार्ड का नेता आरपी शर्मा जैसा होना चाहिए, जो हमंेशा लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए उनके बीच में रहते हैं और वह लोगों की समस्याओं का स्थाई समाधान करके ही अपने घर लौटते हैं, इस मौके पर आरपी शर्मा के नेतृत्व में वार्ड निवासियों ने विधायक मोहाली का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान आप नेता कुलदीप सिंह समाना, एचएस बिल्ला, जसपाल सिंह-एमसी, गुरमीत कौर-एमसी, एडवोकेट जसवीर सिंह, एक्सियन-कमलदीप सिंह, एसी बत्ता, सहायक कमिश्नर राजीव, डीएसपी-प्रभजोत कौर। एसएचओ अशोक कुमार, कमल तनेजा चौकी-प्रभारी फेज-6, अभिषेक कुमार-चौकी प्रभारी फेज-8, एक्सियन-गुर प्रताप, एसडीओ-अमरदीप सिंह, अकविंदर सिंह गोसल, हरमेश सिंह कुंभडा, हरजीत सिंह पंच, राजीव-प्रधान ट्रक यूनियन, धर्म सिंह सैनी, मनदीप कौर सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद थे।

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *