विधायक कुलवंत सिंह ने गांव रामगढ़ में पानी के ट्यूबवेल का उद्घाटन किया

By Firmediac news Aug 12, 2023
Spread the love


कहा , आप सरकार जनता की सेवा में हर वक्त मौजूद है
पानी की कमी के कारण मोहाली निवासियों को नहीं आने दिया जाएगाः कुलवंत सिंह

मोहाली 12 अगस्त (गीता)। मोहालीवासियों को कभी भी पानी की कमी नहीं होने दी जाएगी। लोगों को उनकी जरूरत के मुताबिक साफ पानी मुहैया कराना सरकार की जिम्मेदारी है । आम आदमी पार्टी सरकार ने हमेंशा जनता से किये वादे पूरे किये हैं। ये विचार विधायक कुलवंत सिंह ने गांव रामगढ़ में गांव में पानी की ट्यूबैल का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इस ट्यूबैल के माध्यम से लोगों को जीवन भर पानी की समस्या से राहत मिलेगी । लोगों के घरों तक पीने का पानी पहुंचाने के लिए पाइपों का जाल बिछाने का काम शुरू कर दिया गया है ।
इसके साथ ही कुलवंत सिंह ने ग्रामीणों को बधाई देते हुए कहा कि लोगों को लंबे समय से हो रही पानी की कमी का सामना अब नहीं करना पड़ेगा ।
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार हमेंशा जनता की सेवा में मौजूद है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान हमेंशा लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं और अधिकारियों को विशेष निर्देश जारी किए गए हैं कि लोगों का कोई भी काम नहीं रुकना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार ने महज डेढ़ साल के अंदर अनगिनत बढ़ोतरी की है । शेष कार्य भी शीघ्र ही पूर्ण कर लिये जायेंगे।
इसके साथ ही उन्होंने गांव के ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में दो कक्षाओं का उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर उन्होंने मेधावी बच्चों को सम्मानित किया और उन्हें प्रेरित करते हुए कहा कि कड़ी मेहनत ही सफलता की कुंजी है। इसलिए हमें कभी भी कड़ी मेहनत से पीछे नहीं हटना चाहिए और कभी भी शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहिए। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि शॉर्टकट रास्ता निश्चित तौर पर व्यक्ति को अल्पकालिक सफलता दिलाता है। लेकिन अगर कोई व्यक्ति वास्तव में जीवन में सफल होना चाहता है तो उसे कड़ी मेहनत का रास्ता अपनाना होगा। इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल मैडम किरण कुमारी, दौन गांव के सरपंच प्रभजोत लाली, गुरनाम सिंह काला, जय तारोली, बीडीपीओ धनवंत, जेई जसपाल, प्रभ दाउ, बिल्ला दाउ और गांव के अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *