विधायक कुलवंत सिंह ने नेबरहुड पार्क फेज-11 में लोगों की समस्याएं सुनींमुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों से किए गए हर वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैः कुलवंत सिंह

By Firmediac news May 25, 2023
Spread the love

मोहाली 25 मई। मोहाली हल्के के विधायक कुलवंत सिंह ने नेबरहुड पार्क फेज-11 का दौरा किया। इस दौरान विधायक कुलवंत सिंह ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द हल करवाने का आश्वासन भी दिया।
इस मौके पर पार्क में मौजूद विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि वह हमेंशा अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ खड़े रहे हैं और आगे भी खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का व्यापक विकास हमारा मुख्य लक्ष्य है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों से किए गए हर वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि लोगों के बीच जा कर ही उनकी समस्याओं के बारे में जाना जा सकता है, जिसके लिए वह नेबरहुड पार्क फेज-11 में लोगों की समस्याएं सुनने आए हैं। उन्होंने कहा कि इससे राज्य की जनता और सरकार के बीच समन्वय बना रहेगा और जनता के साथ मिल कर काम किया जाए तो प्रदेश का विकास तेजी से हो सकता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने काम के आधार पर वोट मांगा था, प्रदेश की जनता ने भी पूरा समर्थन दिया । उन्होंने कहा कि मान सरकार प्रदेश की जनता के भरोसे को कायम रखेगी।
विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि यह विधानसभा क्षेत्र का सबसे अधिक आबादी वाला क्षेत्र है, पार्क की कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर लिया गया है और अन्य समस्याओं का जल्द ही समाधान कर दिया जाएगा। साथ ही विधायक ने बारिश के पानी की निकासी, सड़क जाम, राहगीरों व विभिन्न सेक्टरों के लोगों की समस्याओं को सुना और उनसे सुझाव भी लिए । इस दौरान पुलिस प्रशासन व नगर निगम मोहाली के अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया ताकि मौके पर ही इन समस्याओं का समाधान किया जा सके। इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए ।
विधायक एस. कुलवंत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने गांवों और विधानसभा क्षेत्रों को विकास की दृष्टि से बड़े पैमाने पर अनुदान जारी किया है। उधर, पार्क में मौजूद लोगों का कहना है कि विधायक कुलवंत सिंह ने उनकी समस्याओं से अवगत कराया और जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पहले चुनाव के दौरान विधायक सिर्फ वोट मांगने आते थे, उसके बाद उनकी सुध नहीं ली जाती थी। इस दौरान उपस्थित लोगों ने विधायक कुलवंत सिंह द्वारा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की। इस दौरान कैप्टन करनैल सिंह, सर्कल प्रधान डारु रविन्द्र कुमार , गज्जन सिंह, सुखमिंदर सिंह बरनाला, आरएस ढिल्लों, गुरदेव सिंह, कुलदीप सिंह, हरमेश सिंह, डॉ. राजिंदर सिंह, अंजलि सिंह, हरिंदर कौर, तरुणप्रीत सिंह, आरपी शर्मा, जसपाल सिंह, हरपाल सिंह चन्ना, अकबिंदर सिंह गोसल और अमरजीत सिंह मौजूद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *