विधायक मोहाली के टीम ने विदेश भेजने के नाम पर ठगी मामले में पीडित को दिलाया इंसाफ एजेंट द्वारा लिए पैसे करवाए वापस, पीडित ने विधायक टीम का जताया आभार

By Firmediac news Nov 16, 2023
Spread the love

 

मोहाली 16 नवंबर (गीता)। विदेशी डॉलरों की चमक ने पंजाब के युवाओं का एजेंटों द्वारा की जाने वाली ठगी का शिकार होने पर मजबूर कर दिया है, हालांकि विदेश भेजने के नाम पर हर कोई ठग नहीं होता, लेकिन कुछ एजेंटों ने इस मार्केट और कारोबार को दिन प्रतिदिन गंदा करते जा रहे हैं, लेकिन अब सूबे में पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान की सरकार है और ऐसे ठगों पर नकेल कसा जाना लाजमी है । उपरोक्त विचार विधायक कुलवंत सिंह के छोटे भाई कुलदीप सिंह और उनकी समूची टीम ने आज विधायक मोहाली कार्यालय में एजेंट के द्वारा ठगी गई एक पीडित लडकी के पैसे वापस करवा कर उसको इंसाफ दिलाया ।
गौरतलब है कि जसप्रीत कौर गांव मोहाली की रहने वाली ं जालंधर के एक एजेंट के चुंगल में फंस गई और एजेंट के बहकावे में आ कर लाखों रूप्ए दिए और एजेंट ने पीडित को सहीं जगह भेजने के वजाए कहीं और भेज दिया और उसके पैसे देने की आनाकानी कर रहा था, जिसके बाद मामला विधायक मोहाली के कार्यालय पहुंचा और टीम ने छानबीन करके पीडिता को इंसाफ दिलाया । इतना ही आज एमएलए कार्यालय मोहाली की बदौलत एक समझौते के तहत चेक के माध्यम से 6 लाख रुपये वापस कर दिए। विधायक टीम के मुताबिक पीडित लडकी कोएजेंट ने उसके पति के पास यूरोप भेजने के वजाए अजरबैजान देश में फंसा दिया, जहां से वह 3 महीने बाद पंजाब लौट सकी। इस समझौते में कुलदीप सिंह समाना, स्वर्ण सिंह, सतनाम दाऊ, परमजीत सिंह और हरमेश सिंह कुंभडा ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। विधायक टीम की ओर से पीडिता की मदद करने पर पीडित लडकी और उसके परिवार वालों ने टीम का आभार व्यक्त किया और कहा कि अब ऐसे लोगों पर नकेल जल्द कसी जाएगी।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *