शास्न्नी मॉडल स्कूल में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया विधायक कुलवंत सिंह और पीएसईबी सचिव ने विद्यार्थियों को किया सम्मानित

By Firmediac news Oct 28, 2023
Spread the love

मोहाली 28 अक्तूबर । हर साल की तरह इस साल भी फेस-1 स्थित शास्न्नी मॉडल स्कूल में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया और कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यातिथियों ने विद्यार्थियों को सम्मानित किया एवम उनका हौंसला भी बढाया । इस मौके स्कूल प्रबंधन की ओर से आयोजित विभिन्न तरह के रंगारंग कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने एक के बाद एक जबरदस्त प्रस्तुति दी कि कार्यक्रम में बैठे अतिथिगण और बच्चों के अभिभावक तालियां बजाने को मजबूर हो गए ।
ज्बकि इससे पहले कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करने के लिए पहुचे मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह और पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव अविकेश गुप्ता सहित अन्य अतिथियों का गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया गया और उनको निशानी चिन्ह भेंट करके सम्मानित भी किया गया । इस मौके पर विशेष तौर पर शास्न्नी मॉडल स्कूल की ओर से चेयरमैन एमडी सभ्रवाल, मैनेजर रजनीश कुमार और स्कूल प्रिंसीपल श्रीमति आर बाला के अलावा स्कूल का अन्य टीचिंग और नान टिचिंग स्टाफ उपस्थित था। स्कूल के प्रबंधकों ने बताया कि इस दौरान स्कूल के होनहार विद्यार्थियों में से लगभग 60 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया । इस दौरान कई विद्यार्थी ऐसे भी थे जिन्हों बोर्ड के परीक्षा में प्रथम स्थान लेकर परीक्षा को पास की थी । इस मौके पर विद्यार्थियों का हौंसला बढाने और उनको अपना आर्शीवाद देने के लिए विशेष तौर पर पूर्व पार्षद आरपी शर्मा, स्थानीय पार्षद गुरमीत कौर, बीबी मैनी, अरूण शर्मा, मोहाली उप जिलाध्यक्ष भाजपा उमा कांत तिवारी,मैंबर स्कूल मैनेजमेंट की ओर से एआर कुमार,अलोक मुखेजा डायरेक्टर मालवा पब्लिक स्क्ूल,श्रीमति सविता मिश्रा डायरेक्टर मोहाली पब्लिक स्क्ूल,श्रीमति रीतू मुखेजा प्रिंसीपल मालवा पब्लिक स्कूल नाभा जिला पटियाला,भगवान दीप सिंह पूर्व होनहार विद्यार्थी शास्न्नी मॉडल स्कूल मोहाली आदि शामिल थे।

 

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *