शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता के दिशा निर्देश में आज होने वाली बैठक संबंधित पार्टी नेताओं ने की बैठक, आज लोकसभा उम्मीदवार के समर्थन में होगा प्रचार

By Firmediac news May 2, 2024
Spread the love

 

 

मोहाली 2 मई ( गीता ) । आज शिवसेना हिंदुस्तान जिला मोहाली ईकाई की एक अहम बैठक जिलाध्यक्ष बीएन गिरी की अध्यक्षता में शेरे हिंद पवन कुमार गुप्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिशा निर्देश में रखी गई जिसमें सभी पदाधिकारियों ने बढ चढ कर हिस्सा लिया।
बैठक संबंधित जानकारी देते हुए शिवसेना हिंदुस्तान जिला मोहाली के चेयरमैन अश्वनी चैधरी ने अपनी टीम के साथ बताया कि बैठक में विशेष रूप से आने वाले इलेक्शन के बारे में विचार विचार विमर्श किया गया और 3 मई 2024 को जिला मोहाली में राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता के साथ विशेष मीटिंग की जाएगी, उन्होंने बताया कि आगामी हंगामी बैठक में जिले भर के पार्टी नेतागण और पार्टी वर्कर सहित समर्थक भी उपस्थित रहेगें। उन्होंने बताया कि पंजाब में पार्टी की नीति और नियत साफ है जिसको लेकर चुनाव मैदान में उतारे गए उम्मीदवारों की हर तरह से मदद की जा रही है और आगामी समय में भी मदद जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि श्री आनंदपुर साहिब से शिवसेना हिंदुस्तान की राजनीतिक शाखा हिंदुस्तान शक्ति सेना के उम्मीदवार श्रीमती किरण जैन को मैदान में उतारा है, उसके उपलक्ष्य में विशेष रूप से चर्चा की जाएगी और आगे की रणनीति राष्ट्रीय अध्यक्ष की देख रेख में बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में अश्विनी चैधरी चेयरमैन जिला मोहाली, अखिलेश सिंह प्रभारी जिला मोहाली अथवा रोपड़, दिनेश कुशवाहा युवा सेना प्रधान जिला मोहाली, दीपक जैन व्यापार मंडल प्रधान जिला मोहाली, वेद प्रकाश विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल प्रधान जिला मोहाली अथवा अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *