श्रीमद्भागवत कथा के पहले दिन उमडी श्रद्वालुओं की भीड श्री सनातन धर्म मंदिर मोहाली एवम महिला संर्कीतन कमेटी के सहयोग से श्रीमद्भागवत कथा का किया जा रहा आयोजन

By Firmediac news Oct 2, 2023
Spread the love

श्रीमद्भागवत कथा के पहले उमडी श्रद्वालुओं की भीड
श्री सनातन धर्म मंदिर मोहाली एवम महिला संर्कीतन कमेटी के सहयोग से श्रीमद्भागवत कथा का किया जा रहा आयोजन

 

Firmedia C News Channel T eam 

मोहाली 2 अक्तूबर (गीता)। श्री सनातन धर्म मंदिर, फेस 4 मोहाली में 1 से लेकर 7 अक्तूबर 2023 तक श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन का आयोजन किया जा रहा है जिसके पहले दिन ही कथा में श्रद्वालुओं की भारी भीड उमडी और श्रद्वालुओं ने बडे श्रद्वा-भाव के साथ कथा का आनंद लिया ।
श्रीमद्भागवत में कथा के पहले दिन कथा व्यास श्री नंगली दरबार के स्वामी सुरेश्वरानंद पुरी जी कथा का श्रवण करवाया और श्रद्वालुओं को श्रीमद कथा के अहम भागों में से ली गई कहानियों और प्रेरणादायक जानकारियां व अपनी भजन गायिकी के माध्यम से खूब निहाल किया और श्रद्वालुओं को प्रभु चरणों से जोडने का प्रयास भी किया । श्री सनातन धर्म मंदिर, फेस 4 मोहाली से प्रधान देसराज गुप्ता, जे.पी.अग्रवाल, आर.के.कालिया, राज कुमार शर्मा, एम.पी.सूद, सतीश पीपट, अंशुल बांसल, महिला संकीर्तन मंडल अध्यक्ष पुष्पा शर्मा, इंदिरा गर्ग, दिनेश चंदन, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य एवम पूर्व पार्षद अशोक झा,राकेश गुप्ता,राकेश बंसल और गौतम जैन के अलावा महिला संर्कीतन मंडल की टीम सहित अन्य श्रद्वालुओं ने हिस्सा लिया । इस दौरान मंदिर अध्यक्ष देसराज गुप्ता एवम उनकी समूची टीम, मंदिर के समस्त पुजारीगण, मुख्य पुजारी पंडित लक्की शर्मा विद टीम ने बताया कि मंदिर कमेटी के समस्त पदाधिकारियों का यही प्रयास रहता है कि सभी तरह के धार्मिक कार्यक्रम पूरी श्रद्वा-भाव के साथ मंदिर में आयोजित किए जाएं और उनमें हिस्सा लेने वाले श्रद्वालुओं के बैठने, प्रसाद वितरिण व अन्य प्रबंधों में कहीं कोई कमी न आने पाए । उन्होंने बताया कि मंदिर में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है और कथा के समापन से पहले महा आरती और उसके बाद अटूट भंडारे का आयोजन रोजाना किया जा रहा है जिसमें भारी संख्या में श्रद्वालु पहुंच रहे हैं । उन्होंने बताया कि प्रतिदिन सांय 3.30 बजे से 7.30 बजे तक श्री मद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *