श्रीमद भागवत कथा के छठे दिन मेयर, श्री ब्रहामण सभा मोहाली के अध्यक्ष सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने की शिरकत क्हा मंदिर कमेटी के प्यार और आदर सत्कार को पा कर धन्य हुए, कथा वाचक की सराहना की रूकमणि और भगवान श्री कृष्ण की झांकियांें का उठाया आनंद

By Firmediac news Oct 7, 2023
Spread the love

श्रीमद भागवत कथा के छठे दिन मेयर, श्री ब्रहामण सभा मोहाली के अध्यक्ष सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने की शिरकत

क्हा मंदिर कमेटी के प्यार और आदर सत्कार को पा कर धन्य हुए, कथा वाचक की सराहना की
रूकमणि और भगवान श्री कृष्ण की झांकियांें का उठाया आनंद

 

Firmedia C News Channel Team 

मोहाली 7 अक्तूबर (गीता)। श्री सनातन धर्म मंदिर फेस-4 मोहाली में चल रही श्रीमद भागवत कथा के छठे दिन कार्यक्रम में नगर निगम मोहाली के मौजूदा मेयर विद टीम, श्री ब्रहामण सभा मोहाली के अध्यक्ष रिटायर्ड एसपी वी के वैद विट टीम, श्री परशुराम मंदिर कमेटी फेस-9 मोहाली रेलवे विट टीम, नगर निगम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर रीसभ जैन विद टीम और प्रोग्रेसिव वैलफेयर एसोसिएशन फेस-4 के मौजूदा प्रधान हरबंस सिंह, करन जौहर, जतिंदर वर्मा विद टीम ने शिरकत की और महा आरती में भी हिस्सा लिया । कार्यक्रम में पहुंचे सभी गणमान्य व्यक्तियों ने पफेस-4 श्री सनातन धर्म मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की आओभगत से काफी गदगद हुए और कार्यक्रम में कथा वाचक आदि की जमकर सराहना की । इस मौके आस‘पास के इलाके के कई पार्षद भी उपस्थित थे । इस दौरान कार्यक्रम के छठे दिन रूकमणि और भगवान श्री कृष्ण के जीवन से आधारित झांकियां प्रस्तुत की गई और लोगों ने भगवान के दर्शन करके कापफी आनंददित हुए । इस मौके कथा व्यास श्री नंगली दरबार के स्वामी सुरेश्वरानंद पुरी गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया।
जबकि इससे पहले श्री सनातन धर्म मंदिर, फेस 4 मोहाली से प्रधान देसराज गुप्ता, जे.पी.अग्रवाल, आर.के.कालिया, राज कुमार शर्मा, एम.पी.सूद, सतीश पीपट, अंशुल बांसल, महिला संकीर्तन मंडल अध्यक्ष पुष्पा शर्मा, इंदिरा गर्ग, दिनेश चंदन, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य पंजाब एवम पूर्व पार्षद अशोक झा,राकेश गुप्ता,राकेश बंसल और गौतम जैन, बॉबी शर्मा, ने आए हुए गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया । इस मौके कार्यक्रम में पहुंचे गणमान्य व्यक्तियों ने मंदिर कमेटी पदाधिकारियों के कार्यो की सराहना की और उनका हौंसला भी बढाया । मंदिर अध्यक्ष देसराज गुप्ता एवम उनकी समूची टीम, मंदिर के समस्त पुजारीगण, मुख्य पुजारी पंडित लक्की शर्मा विद टीम ने बताया कि मंदिर में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है, और कथा के समापन से पहले महा आरती और उसके बाद अटूट भंडारे का आयोजन किया जा रहा है ।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *