श्रीमद भागवत कथा में ब्रहामण सभा के प्रधान वी वे वैद सहित विधायक के बेटे और मेयर ने किया शिरकत

By Firmediac news Jul 4, 2023
Spread the love

श्रीमद भागवत कथा में ब्रहामण सभा के प्रधान वी वे वैद सहित विधायक के बेटे और मेयर ने किया शिरकत
श्री कृष्ण और रूकमणि विवााह पर पर जम कर झूमे श्रद्वालु
श्री मद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ में समाज सेवियों और अतिथियों का लगा तांता, आर्शीवाद लेने अपनी अपनी टीम के संग कार्यक्रम में किया शिरकत

मोहाली 4 जुलाई (गीता)। मोहाली के फेस-10 स्थित भव्य मंदिर श्री दुर्गा मंदिर में संगीतमय श्री मद भागवत कथा के छठे दिन भी श्रद्वालुओं का जन सैलाब उमडा और मंदिर परिसर श्रद्वालुओं से खचाखच भरा रहा, । वहीं श्री मद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ में छठे दिन भी विभिन्न मंदिरों के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों के अलावा समाज सेवी और विधायक के पुतर एवम यूथ आप लीडर व पार्षद सरबजीत सिंह समाना, मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्वू और भगवान श्री परशुराम मंदिर के मौजूदा प्रधान व श्री ब्रहाम ण सभा मोहाली के अध्यक्ष वी के वैद विद टीम, महिला संकीर्तन मंडल अध्यक्ष मैडम हेमा गैरोला विद टीम कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे और कथा वाचक स्वामी बंसत जी महाराज का आर्शीवाद लिया । इस दौरान आए हुए सभी अतिथियों ने और श्रद्वालुओं ने भगवान श्री कृष्ण और रूकमणि विवााह पर पर जम कर झूमे । इस मौके पर श्री दुर्गा मंदिर कमेटी के मौजूदा अध्यक्ष राजेश शर्मा और उनकी समूची टीम को बधाई देते हुए मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्वू, पार्षद सरबजीत सिंह समाना और वी वे वैद ने कहा कि मंदिर कमेटी जो भी सेवा उनको लगाएगी वह उसे निभाने के लिए तैयार हैं, इस दौरान वी के वैद ने श्रद्वालुओं को सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार और खास कर महिलाओं को अपने बच्चों को मंदिर लाने और धर्म के साथ जोडने के लिए भी प्रेरित किया । इस दौरान अन्य के अलावा गौ ग्रास सेवा समिति मोहाली से प्रवीन शर्मा, ब्रिजमोहन जोशी, विजेता महाजन, अरूण वैद,महिला संर्कीतन मंडल अध्यक्ष श्रीमति मीना सैनी, गौरी, गुरविंदर सिंह गोवी,मंनिदंर सिंह मोैंटी, जेपी तोखी, जसविंदर शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए ।
इस दौरान मंदिर कमेटी के अध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा, जेपी तोखी, जुंिगंदरपाल गोयल, जसविंदर शर्मा और मंदिर के मुख्य पुजारी एवम आचार्य दुर्गा प्रसाद ने आए हुए अतिथिगणों को माता की चुनरी और सिमरिती चिन्ह भेंट करके स्वागत किया। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे अतिथिगणों ने कथा वाचक स्वामी बंसत जी महाराज से आर्शीवाद लिया और भव्य मंदिर की व्यवास्था को देख कर खुशी प्रगट की । मंदिर के अध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा, महिला संकीर्तन मंडल अध्यक्ष मैडम मीना सैनी विद टीम ने बताया कि मंदिर में 28 जून से लेकर 4 जुलाई तक संगीतमय श्री मद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कथा वाचक स्वामी बसंत जी महाराज, हरिद्वार से जूना अखाडा से महंत विश्वापुरी जी महाराज, राम बालक जी महाराज और समराला से बडा दुर्गा मंदिर के मुख्य सेवादार बाबा रगनाथ जी के अलावा मंदिर के सभी पुजारी जिसमें दुर्गा प्रसाद विद टीम, पंडित सुनील शास्तरी के द्वारा रोजाना चंडी हवन और श्रद्वालुओं के लिए अटूट भंडारे का आयोजन किया जा रहा है और प्रति दिन श्रीमद भागवत कथा में श्रद्वालुओं की संख्या बढती जा रही है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *