श्री ब्रहामण सभा मोहाली के पदाधिकारियों ने समाज सेवी सीनियर कोच दर्शन सिंह और समाज सेविका मोनिका शर्मा को किया सम्मानित समाज सेवा के कार्यो की जमकर सराहना, कहा दोनो समाज सेवियों के कार्यो को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता

By Firmediac news Nov 26, 2023
Spread the love

मोहाली 26 नवंबर (गीता)। समाज सेवा के क्षेतर में अपना नाम कमाने वाले नौजवान सीनियर कोच दर्शन जो कि पिछले कई सालों से सैक्टर-68 स्थित सिटी पार्क में हर धर्म के हर आयू वर्ग के बच्चों/नौजवानों एवम बुजुर्गो को बिना किसी भेद भाव के सुबह रोजाना एक घंटा मुफत में एक्सरसाइज/ कसरत करने आदि के टरेनिंग दे रहे हैं और इसका लाभ भी लेकर हर उम्र के लोग अपने जीवन में कई तरह की उपलब्ध्यिां भी हासिल कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रसिद्व समाज सेविका मोनिका शर्मा जो कि सहयोग हेैल्प ग्रुप के जरिये जरूरतमंद लोगों की मदद करना और सनातन के प्रचार-प्रसार के लिए लंबे समय से विभिन्न जगहों पर कार्यारत हैं को श्री ब्रहामण सभा मोहाली के अध्यक्ष रिटायर्ड एसपी वीके वैद और उनकी समूची टीम ने दोनो समाज सेवियों को विशेष तौर पर सम्मानित किया।
उपरोक्त दोनो समाज सेवियों को विशेष तौर पर सम्मानित करने के लिए भगवान श्री परशुराम मंदिर एवम धर्मशाला में कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां दोनो अतिथियों के पहुंचने पर सभा पदाधिकारियों एवम मंदिर पदाधिकारियों की ओर से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इसके बाद दोनो समाज सेवियों को शॉल और भगवान श्री परशुराम जी की प्रतिमा भेंट करके सम्मानित किया गया और उनके द्वारा किए जा रहे समाज कार्यो पर प्रकाश डालते हुए उनके कार्यो की सराहना की गई । इस दौरान मौजूदा प्रधान वीके वैद ने कहा कि श्री ब्रहामण सभा सदा इन कोच दर्शन सिंह और समाज सेविका मोनिका शर्मा की आभारी रहेगी और उनके कार्यो को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज को ऐसे व्यक्तियों की खास जरूरत है, क्योंकि अपने लिए तो हर कोई जीता है, लेकिन दूसरों के लिए जीना और अपना सब कुछ उन पर निःस्वार्थ हो कर लगाना सब के बस की बात नहीं है। इस दौरान सम्मान हासिल करने के बाद सीनियर कोच दर्शन सिंह ने कहा िक सैक्टर-68 सिटी पार्क में लोगों को रोजाना फिट रहने की टरेनिंग देते हैं और बच्चों के साथ-साथ फिट रहना हर उम्र के लोगों के लिए जरूरी है, इसलिए हर किसी को इसका लाभ लेना चाहिए और लोगों को भी चाहिए कि वह अपने बच्चों को ज्यादा से ज्यादा खेलों की ओर से प्रेरित करें और स्वंय भी खेलों में हिस्सा लें। इस दौरान उनकी प्रेरणा स्रोत बातें सुन कर कार्यक्रम में उपस्थित कई लोग काफी प्रेरित हुए और अपने बच्चों में मोबाइल जैसी बीमारी से चिपके रहना और घरों में कैद रहने की वजाए खेलों में भागीदारी करवाने के लिए प्रण भी लिया ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *