श्री हरि संकीर्तन मंदिर फेस-5 मोहाली में मंदिर स्थापना मौके श्रीमद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ 12 से स्थापना दिवस को लेकर श्रद्वालुओं मंे जोश,प्रोग्राम को लेकर कमेटी पदाधिकारियों ने बैठक कर किया विचार-विमर्श

By Firmediac news May 4, 2024
Spread the love

 

मोहाली 4 मई ( गीता ) । मोहाली के फेस-5 स्थित श्री हरि संकीर्तन मंदिर मोहाली में हर साल की तरह इस साल भी मंदिर स्थापना दिवस को लेकर श्रद्वालुओं में काफी जोष देखने को मिल रहा है और स्थापना दिवस को हर्षो उल्लास के साथ मनाए जाने को लेकर मंदिर कमेेटी पदाधिकारियों की एक अहम बैठक मंदिर अध्यक्ष महेश मनन की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान मंदिर के सभी पदाधिकारियों और श्रद्वालुओं ने बढ चढ कर हिस्सा लिया, जिसमें मंदिर के मुख्य पुजारी सहित उनकी समूची टीम भी उपस्थित रही। इस दौरान बैठक में विशेष तौर पर मंदिर प्रधान महेश मनन, सचिव सुरिंदर सचदेवा,कोषाध्यक्ष राम अवतार शर्मा, उप सचिव किशोरी लाल, हंसराज खुराना, सुखराम धीमान,अनूप शर्मा,प्रमोद सोवति,राजकुमार गुप्ता,बलराम धनवान सहित चंदन सिंह भी उपस्थित हुए ।
इस दौरान बैठक में यह फैसला लिया गया कि मंदिर स्थापना के उपलक्ष्य पर मंदिर में एक विशाल एवम भव्य श्रीमद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन 12 मई 2024 को आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए सभी तरह की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि श्रीमद भागवत कथा में कथा व्यास सुरेशानंद जी महाराज के मुखारविद से श्रीमद भागवत कथा का श्रवण करेंगें। मंदिर के मुख्य पुजारी शंकर शास्तरी जी ने बताया कि मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों का हर तरह के धार्मिक कार्य करने में आपार सहयोग रहता है और उनके द्वारा किए जा रहे कार्य प्रशंसनीय है। उन्होंने बताया कि मंदिर में 12 मई से 18 मई 2024 तक सप्ताहिक श्रीमद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है जिसकी तैयारियां मंदिर प्रबंधकों की ओर से अप्रैल माह से ही शुरू कर दी गई थीं और अभी तक चल रही है। उन्होंने बताया कि मंदिर में बिहारी जी स्थापना को लेकर भी श्रद्वालुओं में काफी जोश है और कार्यक्रम में लगभग रोजाना दो हजार के करीब श्रद्वालुओं के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। उन्होंने बताया कि श्रद्वालुओं के लिए श्रीमद भागवत कथा के समापन और महा आरती के बाद रोजाना अटूट भंडारे एवम प्रसाद वितरण का कार्यकम भी जारी रहेगा ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *