संत ईशर सिंह पब्लिक स्कूल में अलंकरण समारोह का आयोजन छात्र अपने इस पद की गरिमा को बनाये रखते हुए अपने कर्तव्यों के प्रति सचेत रहेंः प्रिंसीपल

By Firmediac news Apr 27, 2024
Spread the love

मोहाली 27 अप्रैल ( गीता ) । संत ईशर सिंह पब्लिक स्कूल में आज विशेष-प्रार्थना सभा में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। इसका प्रमुख उद्देश्य छात्रों को अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सचेत करना था। इस समारोह के अवसर पर चार हाऊस साहिबजादा अजीत सिंह ,साहिबजादा जुझार सिंह ,साहिबजादा जोरावर सिंह, साहिबजादा फतेह सिंह में से प्रत्येक हाऊस के लिये कैप्टन छात्र और उप-कैप्टन छात्र को चुना गया। जबकि एन. सी. सी के छात्रों द्वारा परेड करते हुए सलामी दी गई। छात्रों द्वारा लघु नाटक हमारी धरा और संगीतमय योगा की शानदार प्रस्तुति दी गई।
स्कूल प्रधानाचार्य श्रीमती इंद्रजीत कौर संधु ने इस अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र अपने इस पद की गरिमा को बनाये रखते हुए अपने कर्तव्यों के प्रति सचेत रहें। वह स्कूल, परिवार,समाज के प्रति अपने कर्तव्यों को समझ कर अच्छे से निभा सकें। छात्रों को हाऊस फ्लैग व सैश भी प्रदान किये गये। डायरैक्टर श्रीमती पवनदीप कौर गिल ने छात्रों को स्कूल के मान-सम्मान, गौरव व अनुशासन को कायम रखने का संदेश दिया। छात्रों ने अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाने का संकल्प लिया । समारोह का अंत राष्ट्रगान के साथ किया गया ।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *