समाज सेवी बलविंदर सिंह कुंभडा की मेहनत लाई रंग, पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती नौजवान के परिवार को सौंपी दान की गई आर्थिक राशि

By Firmediac news Jul 7, 2023
Chandigarh Police TransfersChandigarh Police Transfers
Spread the love


मोहाली 7 जुलाई (गीता)। गांव कुंभडा में गत दिनों हुई लडाई के दौरान एक युवक के साथ बुरी तरह मारपीट करने और उसकी गर्दन पर गहरी चोट लगने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद रेफर कर देेने के चलते पीडित युवक को पीजीआई चंडीगढ भेजा गया और वहां पर उसका लंबे समय से इलाज चल रहा है और युवक की सेहत में सुधार भी हो रहा है। उपरोक्त विचार अत्याचार एवम भ्रष्टाचार विरोधी फ्रंट पंजाब के प्रधान बलविंदर सिंह कुंभडा अपने साथियों के साथ पीडित परिवार की आर्थिक मदद करने और उनका हाल जानने के बाद व्यक्त करते हुए दी ।
बलविंदर सिंह कुंभडा ने बताया कि उनके द्वारा गत दिनों युवक के परिवार से मुलाकात की गई थी और गंभीरवस्था में अस्पताल में भर्ती नौजवान के इलाज के लिए दानी सज्जनों से पीडित परिवार की आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई गई थी जिसके चलते कुछ दानी सज्जनों की ओर से उनके पास 40 हजार के करीब रूपए आथे थे जिसको वह अपने साथियों के साथ आज पीडित परिवार को राशि सौंपने और नौजवान का हाल चाल पूछने के लिए पीजीआई गए थे । कुंभडा ने बताया कि पीडित परिवार की ओरसे सहयोगी दानी सज्जनों का बहुत धन्यवाद किया गया और उनकी ओर से दानी सज्जनों का शुकराना किया। इस दौरान बलविंदर सिंह कुंभडा ने कहा कि नौजवान के इलाज लंबा चलेगा और उनकी अपील है कि दानी सज्जनों की ओर से जितनी भी मदद हो सकती है वह परिवार की करे क्योंकि परिवार का इकलौता बेटा है जो झगडे के दौरान गहरी चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती है । उन्होंने बताया कि नौजवान के पिता का नाम संतोष सिंह और माता शमशेर कौर गांव कुंभडा है जिनका फोन नंबर 8559092604 है ।

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *