सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा ब्लॉक माजरी के सरपंचों की बैठक में हुए शामिल सरपंच बोले – पहली बार किसी सांसद ने गांवों के सामान्य लोगों से संपर्क साधा

By Firmediac news Apr 27, 2024
Spread the love

 

मोहाली 27 अप्रैल ( गीता ) । चण्डीगढ़ लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के सांझा उम्मीदवार और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा ब्लॉक माजरी के सरपंचों द्वारा अयोजित एक बैठक में शामिल होकर श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से जुड़ी पुरानी यादों को ताजा किया गया। जहां सरपंचों ने सांसद तिवारी को सम्मानित करने सहित उनके द्वारा श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हलके में रिकार्ड विकास करने के बावजूद वहां से चुनाव नहीं लड़ने पर दुःख जताया।
इस अवसर पर सरपंचों को कहना था की पहली बार किसी सांसद ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के सामान्य वोटरों से उनके गांवों में जाकर संपर्क स्थापित किया था। वह हलके के विकास हेतु कई प्रोजेक्ट लेकर आए थे। उनकी कमी को महसूस की जाएगी। हालांकि तिवारी ने पार्टी द्वारा दी गई नई जिम्मेदारी का हवाला देते हुए कहा कि श्री आनंदपुर साहिब से चुने जाना उनके लिए सौभाग्य वाली बात थी। जहां उन्हें कोरोना के दौर को छोड़कर साढ़े 3 सालों में हल्के के करीब 1115 गांवों के लोगों से जुड़ने और उनकी समस्याओं को देश की सबसे बड़ी पंचायत में रखने का अवसर मिला। सांसद ने कहा कि उनके हलके के लोगों के साथ रिश्ता खत्म नहीं होगा। वह श्री आनंदपुर साहिब से सांसद होने के बावजूद लुधियाना के वोटरों की समस्याओं को हल करवाते थे, क्योंकि वहां के सांसद लोगों का फोन तक नहीं उठाते थे, जो अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने बीते पांच सालों के दौरान सहयोग देने के लिए समूह सरपंचों और स्थानीय लोगों का धन्यवाद प्रकट किया। जहां अन्य के अलावा हलका इंचार्ज विजय शर्मा टिंकू, ब्लॉक प्रधान माजरी मदन सिंह, पूर्व प्रधान अजीत सिंह भड़ोजियां, उपाध्यक्ष मोहाली नवीन बांसल खिजराबाद, शुगर मिल मोरिंडा के डायरेक्टर नरदेव सिंह, महासचिव मोहाली हरनेक सिंह तकीपुर, गुरविंदर सिंह बिट्टू पड़ौल, राजेंद्र सिंह सरपंच भड़ोजियां, संदीप सरपंच सिस्वां, जसप्रीत सिंह जस्सा, कुलदीप सिंह एडवोकेट, जसपाल सिंह, हेमंत चैहान, जगदीप सिंह पठानिया, जसवीर सिंह चहल, नीलम ठाकुर, सरित कटोच, डॉ हतिंदर ठाकुर, नीता चंदेल भी मौजूद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *