सीआईएससीई 12वीं कक्षा का परिणाम वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया

By Firmediac news May 7, 2024
Spread the love

मोहाली 7 मई ( गीता ) । वाईपीएस स्कूल, मोहाली के ह्यूमैनिटीज ग्रुप के छात्र हरगुन सिंह अहलूवालिया ने बीती दिन काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई) द्वारा जारी 12वीं कक्षा के 2023-24 परिणाम में 97.50 अंकों के साथ स्कूल में दूसरा स्थान हासिल कर अपने माता-पिता का और स्कूल का नाम रोशन किया है।
इस मौके पर हरगुन सिंह अहलूवालिया ने कहा कि उनकी सफलता के पीछे उनके शिक्षकों और माता-पिता का बहुत अहम रोल है। उन्होंने शिक्षकों द्वारा पढ़ाए गए हर पाठ को बड़े ध्यान और अनुशासन से सुना और याद किया है, जिसके कारण उन्हें यह सफलता हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि इस सफलता के लिए उनके माता-पिता ने हमेशा उन्हें प्रेरित किया।हरगुन ने कहा कि वह अब क्राइस्ट यूनिवर्सिटी, बेंगलुरु से बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई करेगा और अब वह और बेहतर अंक प्राप्त करने और अपने माता-पिता का नाम रोशन करने के लिए कड़ी मेहनत करेगा।
हरगुन सिंह अहलूवालिया के माता-पिता मोहाली के फेज 3ए में रहते हैं और उनके पिता डॉ. एसएस आहलूवालिया पेशे से दंत चिकित्सक और पंजाब जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन हैं, वह आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के सह-प्रभारी भी हैं। हरगुन की मां डॉ. पुनीत पेशे से डेंटिस्ट हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *